Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़archana puran singh husband parmeet sethi came at kapil sharma show watch video

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे अर्चना पूरण सिंह के पति परमीत, कहा- ऑडियंस ही खा गई

कपिल शर्मा के शो में टीम के परिवार वाले शो में पहुंचे। इस दौरान सभी ने एक दूसरे को लेकर कई खुलासे किए। अर्चना के पति परमीत सेठी भी शो में पहुंचे और उन्होंने इस दौरान अर्चना के साथ अपनी शादी के बारे...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 7 Aug 2020 11:41 AM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा के शो में टीम के परिवार वाले शो में पहुंचे। इस दौरान सभी ने एक दूसरे को लेकर कई खुलासे किए। अर्चना के पति परमीत सेठी भी शो में पहुंचे और उन्होंने इस दौरान अर्चना के साथ अपनी शादी के बारे में बताया। परमीत ने बताया कि दोनों ने भाग कर शादी की थी। उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि अर्चना ने मुझपर दबाव डाला था शादी करने का। मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। अर्चना ने कहा कि परमीत झूठ बोल रहे हैं और इन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था।

इसके बाद परमीत बताते हैं कि हमने रात में 11 बजे फैसला किया कि हम दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे। हम रात में पंडित जी को ढूंढने निकले। फिर रात के 12 बजे एक पंडित मिले। उन्होंने फिर हमसे पूछा कि लड़की बालिग है या नहीं। तो मैंने उनसे कहा कि लड़की मुझसे ज्यादा बालिग है। 

इस दौरान कपिल, परमीत से पूछते हैं कि क्या अर्चना दिल से वेजिटेरियन हैं या आपने बोला? परमीत कहते हैं कि कहीं मुझे ना खा जाएं। सब जानते हैं कि अब तक 6-7 जजों को खा चुकी है और अब तो ऑडियंस तक खा गई।

 

परमीत की बात सुनकर कपिल और अर्चना जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से सभी शूटिंग बंद थीं। छूट मिलने के बाद एक बार फिर से तमाम टीवी शो की शूटिंग शुरू हुई है। हालांकि, इस दौरान शो के मेकर्स क्रू और सेट पर आने वाले सभी लोगों का पहले की तुलना में अत्याधिक ख्याल रख रहे हैं। शूटिंग वाली जगह और सेट्स को लगातार सेनिटाइज किया जा रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें