DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआर्यन खान को जेल में अकेला नहीं छोड़ूंगा, उसे कुछ नहीं होना चाहिए... मुसीबतों के बीच अरबाज को है दोस्त की फिक्र

आर्यन खान को जेल में अकेला नहीं छोड़ूंगा, उसे कुछ नहीं होना चाहिए... मुसीबतों के बीच अरबाज को है दोस्त की फिक्र

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Tue, 26 Oct 2021 06:19 PM
आर्यन खान को जेल में अकेला नहीं छोड़ूंगा, उसे कुछ नहीं होना चाहिए... मुसीबतों के बीच अरबाज को है दोस्त की फिक्र

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत को लेकर कल यानी 27 अक्टूबर को सुनवाई होगी। इस बीच क्रूज ड्रग्स केस में ही गिरफ्तार हुए आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट का एक बयान जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने दोस्त के लिए चिंता जाहिर की है। अरबाज ने अपने पिता सलीम मर्चेंट से आर्यन को लेकर बात की थी, जिसके बारे सलीम ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है। उन्होंने बताया कि अरबाज ने साफ कह दिया है कि वो आर्यन को जेल में अकेला छोड़कर नहीं जाएंगे।

दोस्ती सबसे बढ़कर...

अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान जेल में एक-दूसरे की फिक्र करते दिख रहे हैं। दोनों ही इन दिनों आर्थर रोड जेल में हैं। इस दौरान अरबाज के पिता असलम ने एक इंटरव्यू में कहा- 'मासूम बच्चों को ट्रायल से पहले ही इस तरह सजा नहीं दी जानी चाहिए। मैं अपने बेटे से मिलकर जा रहा था, अरबाज ने मुझसे कहा- डैड मैं आर्यन को जेल में अकेला नहीं छोड़ूंगा और आर्यन को कुछ नहीं होना चाहिए। हम एक साथ यहां पर आए हैं और एक साथ ही जाएंगे। मैं अपने बेटे की बात सुनकर भावुक हो गया। उसके लिए दोस्ती सबसे बढ़कर है'।

चौंक गए अरबाज और आर्यन

इससे पहले असलम ने कहा था कि अरबाज और आर्यन इस पर हैरान रह गए थे कि उन्हें जमानत मिलने में इतनी देर लग रही है। बता दें कि आर्यन को 8 अक्टूबर को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। हालांकि, उनके पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई है। NCB ने उन पर व्हाट्सएप चैट के आधार पर ट्रैफिकिंग का आरोप लगाया है। आर्यन से मिलने शाहरुख भी आर्थर रोड जेल जा चुके हैं। उन्होंने अपने बेटे से इंटरकॉम के जरिए 15-20 मिनट तक बात भी की थी।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें