Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Arbaaz Khan Thinks Salman Khan Gives The Worst Relationship Advice

अरबाज खान के मुताबिक सलमान खान देते हैं लव लाइफ पर सबसे बुरी सलाह, कहा- 'ये ऐसा है, जैसे मैं स्टार बनने पर सजेशन दूं'

बॉलीवुड के 'टाइगर' अभिनेता यानी सलमान खान (Salman Khan) फैन्स के साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर भी राज करते हैं। हालांकि लव लाइफ में सलमान खान का लक कुछ खास अच्छा नहीं है, इस बीच अब एक इंटरव्यू में...

हिन्दुस्तान मुंबईMon, 19 July 2021 08:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के 'टाइगर' अभिनेता यानी सलमान खान (Salman Khan) फैन्स के साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर भी राज करते हैं। हालांकि लव लाइफ में सलमान खान का लक कुछ खास अच्छा नहीं है, इस बीच अब एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने भी कह दिया कि रिलेशनशिप्स पर सबसे बुरी सलाह सलमान खान खान देते हैं।

सलमान के चार- भाई बहन
सलमान खान के चार भाई- बहन- अरबाज, सोहेल, अलवीरा और अर्पिता हैं। चारों ही एक दूसरे से बेशुमार प्यार करते हैं और बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं। ऐसे में जब एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज से पूछा गया कि सभी भाई बहनों में लव लाइफ पर सबसे बुरी सलाह कौन देता है, तो अरबाज ने सलमान का नाम लिया।

अब मुझसे ये मत पूछना क्यों
दरअसल हाल ही में अरबाज खान ने बॉलीवुड बबल से बातचीत की। इस दौरान अरबाज ने सवाल के जवाब में कहा, 'मुझे लगता है सलमान... अब मुझसे ये मत पूछना क्यों... मुझे लगता है कि इसके लिए कोई एक्सप्लेनेशन नहीं चाहिए। ये ऐसा है, जैसे मैं सलाह दूं कि स्टार कैसे बना जाए। इसको ऐसे समझो कि मैं कह रहा हूं- सलमान, तुम्हें स्टार बनने के लिए ऐसा करना होगा। अगर ऐसा होगा तो वो मुझ पर हंसेगा ही न।'

अरबाज की लव लाइफ
याद दिला दें कि अरबाज और मलाइका अरोड़ा की शादी 1998 में हुई थी, दोनों की गिनती बॉलीवुड के पावर कपल्स में होती थी, हालांकि दोनों के बीच कुछ सालों बाद सब कुछ ठीक नहीं रहा और 2017 में दोनों अलग हो गए। बता दें कि मलाइका और अरबाज के एक बेटा अरहान भी है। वहीं अब मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, जबकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज, जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

सलमान की लव लाइफ
वहीं बात सलमान खान की करें तो सोमी अली से कटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय तक के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। हाल ही में सोमी ने सलमान खान के बारे में काफी कुछ कहा भी था। सोमी ने कहा था कि उनकी मेंटल हेल्थ के लिए ये अच्छा होगा कि वो सलमान से दूर रहें।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें