DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जॉर्जिया एंड्रियानी को 'अरबाज खान की गर्लफ्रेंड' कहकर बुलाना एक्टर को कर देता है परेशान, जानिए क्यों?
मनोरंजन

जॉर्जिया एंड्रियानी को 'अरबाज खान की गर्लफ्रेंड' कहकर बुलाना एक्टर को कर देता है परेशान, जानिए क्यों?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 22 Jul 2021 08:06 AM
जॉर्जिया एंड्रियानी को 'अरबाज खान की गर्लफ्रेंड' कहकर बुलाना एक्टर को कर देता है परेशान, जानिए क्यों?

एक्टर अरबाज खान कहना है कि लोगों को जॉर्जिया एंड्रियानी को उनकी 'गर्लफ्रेंड' या 'बे' कहना बंद कर देना चाहिए क्योंकि उनकी अपनी एक अलग पहचान है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज जॉर्जिया से को कई सालों से डेट कर रहे हैं। ये दोनों अक्सर एक दूसरे के संग स्पॉट किये जाते हैं इतना ही नहीं अक्सर इनकी शादी को लेकर रोज नये-नये कयास सामने आते रहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने कहा कि पूरी दुनिया अब जॉर्जिया को पहचानती है, और इसलिए उसे हमेशा मेरी गर्लफ्रेंड कहकर बुलाना सही नहीं है।

अरबाज खान की बे या गर्लफ्रेंड बुलाना गलत है

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए अरबाज खान कहते हैं, "सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, उसे ( जॉर्जिया एंड्रियानी) एक व्यक्ति के रूप में माना जाना चाहिए। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, और मैं उन उन लोगों का नाम बताउंगा जो लगातार 'अरबाज खान की बे या गर्लफ्रेंड ' लिखते हैं। उनकी एक पहचान है। आप ऐसा नहीं कह सकते हैं। ऐसा करना भी नहीं चाहिए। यह उसके फेम होने का कोई दावा नहीं है। वह मेरे लाइफ में काफी निष्पक्ष है, लेकिन यह है उसकी पहचान नहीं। यह ऐसा है जब आप मेरे बारे में लिखते हैं और मुझे 'सलीम खान का बेटा' या 'सलमान खान का भाई' कहते हैं। क्यों? आप एक बिंदु से आगे ऐसा क्यों करेंगे? हर किसी को अपना स्पेस और पहचान देनी होगी। और वह यही चाहेगी।"

 

जॉर्जिया जानना चाहती है कि वह कौन है?

अरबाज आगे कहते हैं कि अब पूरी दुनिया जानती है कि वह कौन है? इसलिए उसका नाम  मेरे साथ जोड़कर लेना गलत है, और अगर ऐसा करने वाले लोग सोचते हैं कि व्यक्तिगत रूप से वह काफी लोकप्रिय नहीं है, तो उन्हें उसकी तस्वीरें लेना बंद कर देना चाहिए।  हालांकि उसे  ये सब बुरा नहीं लगता क्योंकि वह मेरी गर्लफ्रेंड होने लिए 'शर्मिंदा' है, बल्कि इसलिए कि वह जानना चाहती है कि वह कौन है।

 

 

पिंच -2 को लेकर खबरों में अरबाज खान

बता दें कि अरबाज खान इन दिनों अपने टॉक शो पिंच -2 को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इस सीजन के पहले गेस्ट सलमान खान बने। अब आने वाले एपिसोड में अनन्या पांडे, फराह खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य शामिल मेहमान बनकर आने वाले हैं। 

संबंधित खबरें