Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Arbaaz Khan Rumored Girlfriend Giorgia Andriani Saki Saki dance viral

'साकी-साकी' पर जमकर थिरकीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, वीडियो हुआ वायरल

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड और इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में जॉर्जिया एंड्रियानी, नोरा फतेही के...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 19 Nov 2019 12:53 PM
हमें फॉलो करें

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड और इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में जॉर्जिया एंड्रियानी, नोरा फतेही के 'साकी साकी (Saki Saki) गाने पर थिरकी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में जॉर्जिया एंड्रियानी का डांस मूव्स बेहद शानदार है। जॉर्जिया के डांस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में जॉर्जिया ब्लैक एंड वाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें बीते दिन अरबाज-जॉर्जिया को अर्पिता खान-आयुष शर्मा के मैरिज की 5वीं एनिवर्सरी पार्टी में एक साथ देखा गया है। वैसे को इस पार्टी में बहुत सारे सेलिब्रिटीज शामिल हुए लेकिन इस पार्टी की सारी लाइमलाइट अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने लूटी। इस मौके पर जॉर्जिया एंड्रियानी व्हाइट लहंगे में नजर आईं। तो वहीं अरबाज भी व्हाइट टी-शर्श और ब्लू जींस में नजर आए। व्हाइट ड्रेस में  जॉर्जिया बेहद खूबसूरत नजर आई। 

यहां देखें जॉर्जिया एंड्रियानी डांस वीडियो

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow) on

बता दें कि जॉर्जिया अकसर अरबाज खान के साथ पार्टी और कई फंक्शंस में नजर आती हैं, और दोनों के वीडियो खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वहीं अब जॉर्जिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह  वेब सीरीज 'कैरोलाइन कामाक्षी' में नजर आने वाली हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें