DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद ट्रोलिंग पर बोले अरबाज खान, आमिर-किरण के अलगाव पर की बात
मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद ट्रोलिंग पर बोले अरबाज खान, आमिर-किरण के अलगाव पर की बात

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 21 Jul 2021 08:23 PM
मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद ट्रोलिंग पर बोले अरबाज खान, आमिर-किरण के अलगाव पर की बात

बॉलीवुड अभिनेता और जाने-माने फिल्ममेकर अरबाज खान का तलाक इंडस्ट्री के सबसे डिवॉर्स में से है। मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज भले ही आगे बढ़ गए हैं। लेकिन इन दोनों के रिश्ते और तलाक को लेकर आए दिन चर्चाएं होती रहती हैं। वहीं, हाल ही में अरबाज ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातें की हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह लोग बातें करते हैं लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। अरबाज ने इस दौरान आमिर खान और किरण राव के अलगाव पर भी बात की है।

'फालतू की हरकतें हैं'

अरबाज खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते। लेकिन उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड बबल से बात करते हुए बताया कि 'फालतू की हरकतें हैं, जो लोग करते हैं। क्या किसी के कहने से ये सब बदल जाएगा? मेरी निजी जिंदगी में मैंने पहले ही काफी उतार-चढ़ाव से गुजर चुका हूं और कई ऐसे हालातों से गुजरा हूं, जहां पर मुझे जो महसूस करना चाहिए था मैंने किया। हम सभी कोई बिलकुल परफेक्ट जिंदगी तो जीते नहीं हैं। हम सभी गलतियां करते हैं'।

इसलिए हमें फर्क नहीं पड़ता...

आमिर खान और किरण राव के तलाक पर बात करते हुए अरबाज ने कहा- 'हो सकता है कि फैंस और फॉलोवर्स अगर किसी कपल को पसंद करते हैं, उसे साथ देखना चाहते हैं और ये हाल ही में आमिर खान के साथ हुआ है। इसका मतलब ये नहीं है हम लोग बुरे लोग हैं। वो सिर्फ दो ऐसे लोग हैं जो ये मानते हैं कि साथ होने का कारण है एक-दूसरे की जर्नी को खूबसूरत बनाना। कभी कभी आपके रास्ते अलग होते हैं। आपको उन्हें आगे बढ़ने देना है और खुश रहना है। इसलिए हमें फर्क नहीं पड़ता'।

कोई कमेंट करता है तो...

अरबाज कहते हैं कि 'मेरी पर्सनल लाइफ खास कर रिलेशनशिप पर अगर कोई कमेंट करता है तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। जाहिर तौर पर मैं ये मानता हूं कि कभी-कभी ये बहुत बकवास होते हैं लेकिन हमें इसे इग्नोर करते हुए आगे बढ़ना है।' अरबाज कहते हैं कि उनके पास किसी को भी अपनी जिंदगी के बारे में जवाब देने का कोई कारण नहीं है।
 

संबंधित खबरें