Hindi NewsEntertainment Newsarbaaz khan opens up on divorce with malaika arora

मलाइका अरोड़ा से तलाक पर अरबाज खान ने अब किया ये खुलासा

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक को काफी समय हो गया है। दोनों के तलाक की खबरों से सभी चौंक गए थे। दोनों के तलाक को 2 साल होने वाले हैं और हाल ही में अरबाज ने इसको लेकर अपने दिल की बात कही है। अरबाज...

मलाइका अरोड़ा से तलाक पर अरबाज खान ने अब किया ये खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 19 April 2019 01:24 PM
हमें फॉलो करें

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक को काफी समय हो गया है। दोनों के तलाक की खबरों से सभी चौंक गए थे। दोनों के तलाक को 2 साल होने वाले हैं और हाल ही में अरबाज ने इसको लेकर अपने दिल की बात कही है। अरबाज ने हाल ही में एक टॉक शो के दौरान अपने और मलाइका के टूटे रिश्ते को लेकर खुलासे किए। अरबाज ने कहा, सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन फिर शादी टूट गई। अगर कुछ भी गलत नहीं है तो बेहतर है कि 2 लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और ये डिसिजन लेना चाहिए।

अरबाज से फिर पूछा गया कि अलग होने के बाद भी क्या वो शादी को लेकर कुछ सलाह देंगे तो अरबाज ने कहा, हां, मैं जरूर शादी की शिफारिश करूंगा। शादी आज से नहीं कई सदियों से चली आ रही है। जब तक कुछ बेहतर नहीं होता हमें अपनी तरफ से सब ठीक करने की कोशिश करते रहना चाहिए।

बता दें कि तलाक के बाद से मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। मलाइका जो काफी समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। वही अरबाज का नाम भी विदेशी मॉडल जॉर्जिया के साथ खूब सुर्खियों में है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले जब अरबाज से जॉर्जिया और उनके रिलेशन को लेकर सवाल किया गया था कि सोशल मीडिया पर आप दोनों की तस्वीरें देख कर लोग आप दोनों की शादी की बात करते हैं, इसपर आप का क्या कहना है? तो अरबाज ने कहा कि था, 'बातें होती हैं तो बातें होने दीजिये, उससे क्या होता है, उनके कहने से थोड़े ही कोई शादी होगी या नहीं होगी। जब जो चीज़ होनी है वह होगी। इस वक्त जो मेरी जिंदगी में चल रहा है वह सिर्फ मुझे पता है कि क्या हो रहा है।'

उन्होंने आगे कहा था कि जब मुझे लगेगा कि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे कुछ इन्फोर्मेशन बाहर देनी है, चाहे वह शादी की बात हो, जब सही समय होगा तब मैं बोलूंगा।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें