Hindi NewsEntertainment NewsArbaaz Khan girlfriend Giorgia Adriani opens about on breakup said knew the relationship would end

'नीचा दिखाया गया... पता था रिश्ता खत्म होगा', ब्रेकअप पर बोलीं अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड

अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया को डेट करना शुरू किया। दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। जॉर्जिया ने इस पर बात करते हुए कहा कि उन्हें मालूम था ऐसा ही होगा।

'नीचा दिखाया गया... पता था रिश्ता खत्म होगा', ब्रेकअप पर बोलीं अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 1 Dec 2023 08:14 PM
हमें फॉलो करें

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का 2017 में तलाक हो गया था जिसे लेकर काफी समय तक चर्चाएं होती रहीं। तलाक के बाद दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए। अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे। अक्सर इवेंट और पार्टी से लेकर हर खास मौके पर उन्हें साथ देखा गया लेकिन अब ये कपल अलग हो चुका है। जॉर्जिया ने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है और इस पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के वक्त से उनके बीच दूरियां आने लग गई थीं लेकिन दोनों में हिम्मत नहीं थी इसे स्वीकार करें।

कहां हुई मुलाकात
जॉर्जिया ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, 'हम अभी बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम हमेशा बहुत करीब रहे। हमने बहुत मस्ती की।' उन्होंने बताया कि 2018 में वे पहली बार मिले और उसी साल उन्होंने डेट करना शुरू किया। उनकी मुलाकात एक दोस्त के घर पार्टी में हुई थी। जब वह मुंबई आई थीं तो बहुत लोगों को नहीं जानती थीं। इस बीच उन्हें टाइफाइड हो गया था तो अरबाज ने उनका काफी ध्यान रखा। 

रिश्ते को लेकर पहले से था अंदाजा
क्या मलाइका से उनके रिश्ते पर फर्क पड़ा? इस पर जॉर्जिया ने कहा, 'हमारी बॉन्डिंग पर इसका कोई असर नहीं हुआ। मलाइका के साथ उनका जो भी रिेलशनशिप था वह हमारे बीच नहीं आया है।' जॉर्जिया कहती हैं, 'असल में शुरुआत से ही हम जानते थे कि यह हमेशा के लिए नहीं चलने वाला है क्योंकि हम बिल्कुल अलग पर्सनैलिटी हैं लेकिन हममें यह मानने की हिम्मत नहीं थी। यह बहुत मुश्किल था क्योंकि हम बिल्कुल अलग हैं बहुत ज्यादा अलग।' जॉर्जिया ने बताया दोनों ने मिलकर ब्रेकअप का फैसला लिया और दोनों के लिए यह दुखद था। उन्होंने बहुत अच्छा समय बिताया और अभी भी अच्छे दोस्त हैं।  

'किसी की गर्लफ्रेंड बताना नीचा दिखाना है'
जॉर्जिया मॉडलिंग से लेकर साउथ फिल्में कर चुकी हैं लेकिन उन्हें हमेशा अरबाज की गर्लफ्रेंड के रूप में ही देखा जाता रहा है। उन्होंने कहा, 'यह कहना कि किसी की गर्लफ्रेंड, किसी का बवॉयफ्रेंड... मुझे लगता है यह किसी की पर्सनैलिटी को नीचा दिखाना है। मैंने अपनी जिंदगी में जितना भी स्ट्रगल किया, काम किया, तैयारियां कीं उसकी जगह पर मुझे किसी की गर्लफ्रेंड बता दिया जाता है। यह बहुत नीचा दिखाना है। मैं अब किसी की गर्लफ्रेंड नहीं कहलाना चाहती। मैं यहां इसलिए नहीं हूं।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें