Hindi NewsEntertainment NewsAR Rahman pledges his support to MeToo says he is shocked by some of the names revealed

AR रहमान ने #MeToo पर तोड़ी चुप्पी, पीड़िताओं के लिए कही ये बात

मीटू' के अभियान ने दुनिया को झकझोर कर रख दिया है। बी टाउन में इन दिनों मी टू मूवमेंट सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है। #MeToo के तहत अब तक कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण को लेकर आवाज उठाई...

AR रहमान ने #MeToo पर तोड़ी चुप्पी, पीड़िताओं के लिए कही ये बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Tue, 23 Oct 2018 11:34 AM
हमें फॉलो करें

मीटू' के अभियान ने दुनिया को झकझोर कर रख दिया है। बी टाउन में इन दिनों मी टू मूवमेंट सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है। #MeToo के तहत अब तक कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण को लेकर आवाज उठाई है।  इस मूवमेंट में नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर, सुभाष घई, भूषण कुमार, साजिद खान जैसे कई नामों पर आरोप लग चुके हैं। इसी बीच म्यूजिक के उस्ताद कहे जाने वाले ए आर रहमान ने भी #MeToo पीड़िता के सपोर्ट में नजर आए।

#MeToo: नाना पाटेकर ने CINTAA को दिया जवाब, तनुश्री के आरोपों पर कहा-'सब बेबुनियाद है'

 बता दें कि  ए आर रहमान ने ट्वीट कर इस बारे में बात की।  ए आर रहमान ने #MeToo को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ''इस मूवमेंट के दौरान जितने भी लोगों के नाम सामने आए हैं चाहे वह पीड़ित हो या आरोपी दोनों हालात में जितने भी नाम आए हैं वह काफी  हैरान कर देने वाले हैं। मुझे ये देखकर काफी अच्छा लगेगा कि फिल्म इंडस्ट्री औरतों के लिए उतना ही आदर और सम्मान रखें जितना वह एक पुरुषों के लिए रखता है। मुझे यह देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि इस मूवमेंट के बहाने पीड़ित महिलाएं खुलकर अपनी बात रख रही हैं। 

रहमान आगे कहते हैं कि महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाने का मकसद रखने वाली अपनी टीम के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, मेरे हर काम में मैं और मेरी टीम ये सुनिश्चित करते हैं कि सभी को अपना बेस्ट परफॉर्म करने के लिए अच्छा क्रिएटिव स्पेस मिले। ताकी सभी आगे बढ़ कर सफल हो सकें।  भले ही वह इस मूवमेंट और पीड़िताओं के सपोर्ट में दिखे, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के गलत इस्तेमाल के प्रति सतर्क रहने की भी बात की।  उन्होंने लिखा, सोशल मीडिया पीड़ितों को बोलने की आजादी देती है।  हमें ये नई इंटरनेट न्याय व्यवस्था बनाने में सतर्कता बरतनी चाहिए अगर। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें