DA Image
13 अगस्त, 2020|8:19|IST

अगली स्टोरी

फिल्ममेकर अपूर्व असरानी का दावा, इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत की इमेज खराब करने का चल रहा था कैंपेन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड पर कई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, आउटसाइडर, इनसाइडर, फेवरेटिज्म, फिल्म इंडस्ट्री में चलने वाले ग्रुप्स और कैंपेन्स पर सवाल उठाए जा रहे हैं। हाल ही में फिल्ममेकर अपूर्व असरानी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर नई बातें कही हैं। ट्ववीट कर उन्होंने जाहिर किया है कि वह एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ेंगे। 

अपूर्व लिखते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए मेरी लड़ाई कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं। मैं इसलिए अपनी आवाज उठा रहा हूं क्योंकि मैं उसे जानता था। मैं समझता हूं कि वह किस दौर से गुजर रहा होगा, जब एक कैंपन उसकी इमेज, खराब करने के लिए चिलाया जा रहा हो और दूसरा उसकी सक्सेस पर असर डाल रहा हो। मैंने इस मामले पर कई ब्लॉग्स लिखे क्योंकि मुझे लगने लगा था कि ट्वीट करने से उसे इंसाफ नहीं मिल जाएगा। इसके साथ ही अपूर्व ने अपने ब्लॉग का लिंक भी दिया है, जिसमें उन्होंने कई मुद्दे उठाए हैं। 

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस केस की छानबीन में जुटी है। अभी तक करीब 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं, अपूर्व असरानी की बात करें तो उन्होंने मई के महीने में सिद्धांत संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। उनका कहना था कि वह करीब 10 साल से इस रिलेशनशिप को छिपा रहे थे। 

शुरू होने वाली है ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, सबसे पहला मेहमान होगा ये रियल हीरो

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखकर कृति सैनन हुईं इमोशनल, ट्वीट कर लिखी दिल की बात

गौरतलब है कि अपूर्व बतौर एडिटर ‘शाहिद’, ‘सत्या’, ‘अलीगढ’ और ‘सिटीलाइट्स’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ का स्क्रीनप्ले भी लिखा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Apurva Asrani: Reveals: A Campaign: Was Run To Destroy: Sushant Singh Rajput: Credibility: And Success: