Hindi NewsEntertainment Newsapurva agnihotri to enter in jennifer winget and harshad chopda s serial bepannaah

सीरियल 'बेपनाह' में आएगा ट्विस्ट, इस शख्स की होगी एंट्री

कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल 'बेपनाह' लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सीरियल को शुरू हुए अभी चंद महीने ही हुए हैं, और अभी से ये लोगों के चर्चा का विषय बना हुआ...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीFri, 4 May 2018 02:00 PM
हमें फॉलो करें

शो में होगी अपूर्व की एंट्री

1 / 2

कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल 'बेपनाह' लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सीरियल को शुरू हुए अभी चंद महीने ही हुए हैं, और अभी से ये लोगों के चर्चा का विषय बना हुआ है। सीरियल में जेनिफर जोया और हर्षद आदित्य की भूमिका में नजर आ रहे हैं। जोया और आदित्य की केमिस्ट्री दर्शकों को खिंचने में कामयाब हो रही है। सीरियल में आए दिन आने वाला ट्विस्ट टीआरपी को भी बढ़ाता जा रहा है। अगर सीरियल के करंट ट्रेक की बात की जाए तो अपने पति द्वारा साइन किए हुए तलाक के कागज देखने के बाद जोया काफी परेशान हो गई है और उसने अपनी कलाई काट ली है। मौके पर आदित्य आकर उसकी जान बचा लेता है। इसके बाद जोया अपने पिता के घर यानि कि मसूरी जाने का फैसला करती है। 

श्वेता और अभिषेक को बिग बी ने कभी मारा है या नहीं, क्लिक कर जानें

प्रियंका की ड्रेस का ट्विटर पर उड़ा मजाक, फैंस बोले- गलत जगह से फटी ड्रेस

रिश्तों में दिखेगा सुधार

2 / 2

सीरियल में जिस तरह से आदित्य जोया की तरफ खिंचता चला जा रहा है, उसे देखकर साफ है कि आने वाले दिनों में इस सीरियल के दर्शकों को खूब मसाला मिलने वाला है। बता दें कि इस सीरियल के निर्मातओं ने इस ट्रैक को और भी मजेदार बनाने का फैसला किया है। खबरों की मानें तो सीरियल में एक और ट्विस्ट सीरियल को दिलचस्प बनाने वाला है। बहुत जल्द अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री होने वाली है। नई एंट्री के बाद सीरियल में ड्रामा और बढ़ जाएगा। बता दें कि अपूर्व का किरदार यश (जोया का पति) और पूजा (आदित्य की पत्नी) के उलझे हुए रिश्ते को सुलझाने में मदद करेगा।

ऐप पर पढ़ें