DA Image
7 मई, 2021|5:23|IST

अगली स्टोरी

'हैलो चार्ली' से 'मैं हीरो बोल रहा हूं' तक, देखें अप्रैल का ओटीटी कैलेंडर

april ott release  hello charlie  main hero boll raha hoon

कोविड का प्रकोप अब भी जारी है, हालांकि एक ओर जहां थिएटर्स में फिल्में रिलीज होना शुरू हो गई हैं, लेकिन अब भी लोग ओटीटी को ही मनोरंजन का बढ़िया साधन मान रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि इस महीने कौन कौन सी चुनिंदा फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होंगी। इसके साथ ही आप इनको कब और कहां देख पाएंगे।

उड़ान
प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम
रिलीज डेट: 04 अप्रैल
04 अप्रैल को साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म उड़ान रिलीज होगी। साउथ की ये फिल्म हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म में एक गांव और एक शख्स की कहानी को दिखाया जाएगा। ट्रेलर में सूर्या बोलते दिखते हैं कि एक किसान का बेटा भी प्लेन में सफर करेगा। फिल्म में परेश रावल भी नजर आएंगे। 

हैलो चार्ली
प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम
रिलीज डेट: 9 अप्रैल
आदर जैन, जैकी श्रॉफ, राजपाल यादव, एलनाज नौरोजी और श्लोका पंडित स्टारर फिल्म हैलो चार्ली 9 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म की स्टारकास्ट ने हिन्दुस्तान के साथ खास बातचीत भी की थी और फिल्म से जुड़े कई किस्से साझा किए थे। पंकज सारस्वत निर्देशित फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। ये फिल्म एक छोटे से शहर के मासूम युवक की कहानी है जिसे गोरिल्ला को एक शहर से दूसरे शहर पहुंचाने की जिम्मेदारी मिली है। लेकिन इस बीच उस सफर में क्या क्या होता है, यही है फिल्म की कहानी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

रात बाकी है
प्लेटफॉर्म: जी5
रिलीज डेट- 16 अप्रैल
16 अप्रैल को जी5 पर रात बाकी है रिलीज होगी। इस फिल्म में पाओली डैम, राहुल देव और अनूप सोनी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में प्यार के डार्क सीक्रेट्स को दिखाया जाएगा। 

मैं हीरो बोल रहा हूं
प्लेटफॉर्म: ऑल्ट बालाजी
रिलीज डेट: 20 अप्रैल
टीवी अभिनेता पार्थ समथान 'मैं हीरो बोल रहा हूं' से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। यह फिल्म 20 अप्रैल को आल्ट बालाजी पर रिलीज होगी। फिल्म में माफिया और डॉन की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे फिल्म जगत पर अंडरवर्ल्ड का कब्जा हुआ करता था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:April OTT Release Calender Hello Charlie Main Hero Boll raha hoon