DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहिद कपूर को डेट करना चाहते हैं अपारशक्ति खुराना, पसंद है उनकी ये बातें

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने कहा कि अगर उन्हें समान लिंग के किसी व्यक्ति के साथ रिश्ते में रहना हो तो वह ‘कबीर सिंह’ के अभिनेता शाहिद कपूर के साथ रहना पसंद करेंगे। एक बयान के मुताबिक, अपारशक्ति ने अपनी यह ईच्छा जूम के शो ‘बाय इनवाइट ओनली’ के दौरान जाहिर की। शो में प्रश्नों के क्विक राउंड में अपारशक्ति ने यह खुलासा किया कि अगर उन्हें समान लिंग के किसी इंसान के साथ रिलेशनशिप में रहना पड़ता तो वह शाहिद को चुनते।

उन्होंने कहा कि मुझे उनका ड्रेस अप बहुत पसंद है। उनका स्टाइल पसंद है। मुझे उनकी बॉडी लैंग्वेज पसंद है। वह मुझे 25 के लगते हैं। इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि डेट पर जाने के लिए अगर कटरीना कैफ और आलिया भट्ट में से किसी को मना करना पड़ा तो आप किसे मना करेंगे। इस पर अपारशक्ति ने कहा कि मैं आलिया के सामने कटरीना को मना कर दूंगा।

 Confirmed- अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी जीनत अमान

आपको बता दें कि अपारशक्ति खुराना के भाई आयुष्मान खुराना सिनेमा इंडस्ट्री के मेन स्ट्रीम सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में शामिल हैं। अपारशक्ति ने भले ही सपोर्टिंग अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की हो, लेकिन वह अपनी एक्टिंग के दम पर ऑडियंस का दिल जीतने में सफल रहे. उन्होंने दंगल, बदरीनाथ की दुल्हनिया, लुक्का छुप्पी जैसी कई फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदार निभाया। उन्हें दंगल के लिए बेस्ट कॉमेडी एक्टर और प्रोमिसिंग न्यू कमर का अवॉर्ड भी मिला। अपारशक्ति जल्द ही वरुण और श्रद्धा स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर में नजर आने वाले हैं। 

न्यूयॉर्क के अलेक्जेंडर ने तय किया नैनीताल से हॉलीवुड तक का सफर

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aparshakti Khurana reveals he wants to date Shahid Kapoor and told he loves his body language