Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anushka sharmas getting trolled on twitter for bengali accent in Chakda Xpress biopic of jhulan goswami - Entertainment News India

अनुष्का शर्मा Chakda Xpress के टीजर पर हुईं ट्रोल, लोगों ने निकालीं ये कमियां

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म चकदाह एक्सप्रेस (Chakda Xpress) का टीजर कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसे देखकर कई लोगों ने नेगेटिव फीडबैक भी दिए हैं। लोग अनुष्का...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 6 Jan 2022 06:37 PM
हमें फॉलो करें

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म चकदाह एक्सप्रेस (Chakda Xpress) का टीजर कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसे देखकर कई लोगों ने नेगेटिव फीडबैक भी दिए हैं। लोग अनुष्का शर्मा की 3 साल बाद फिल्मों में वापसी पर खुश तो हैं लेकिन कुछ लोगों को लग रहा है कि वह झूलन गोस्वामी के रोल में फिट नहीं बैठ रहीं। किसी को उनका सांवला रंग नहीं भाया तो उनके कुछ बंगाली फैन्स को अनुष्का के बोलने का तरीका पसंद नहीं आया है। लोगों ने टीजर के साथ तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं।


किसी ने रंग तो किसी ने बोली में निकाली कमी


अनुष्का शर्मा पूर्व क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बन रही बायोपिक चकदाह एक्सप्रेस में लीड रोल कर रही हैं। गुरुवार को फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसके ट्विटर पर चर्चे हैं। अनुष्का आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। लंबे वक्त बाद उनकी वापसी से लोग खुश तो हैं पर कई लोग कॉमेंट कर रहे हैं कि उन्हें कोई और फिल्म चुननी चाहिए थी। लोगों को उनका बंगाली एक्सेंट और सांवला रंग पसंद नहीं आ रहा। लोगों ने लिखा है कि अनुष्का अपने ओरिजिनल लुक में ही सही दिखती हैं।


अनुष्का ने टीजर में बोली है बांग्ला


झूलन गोस्वामी एक बंगाली क्रेकटर हैं वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकी हैं। चकदाह एक्सप्रेस के टीजर में अनुष्का ने कुछ बंगाली लाइनें बोली हैं, जो कई बांग्ला बोलने वालों को पसंद नहीं आई हैं। 

 


देखने वालों ने यूं दिए रिऐक्शंस


एक यूजर ने लिखा है, वह आधी भी झूलन जैसी नहीं लग रही है, न तो हाइट से और न ही रंग से। यहां तक कि उनका बंगाली ऐक्सेंट भी बहुत अजीब है। एक और ने लिखा है, जिस तरह से वह कह रही हैं किंतु चिंता कोरो ना... लगता है फिल्ममेकर्स ने सोचा कि झूलन प्रोबासी बंगाली थीं। अनुष्का को पसंद करने वाले एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, अनुष्का शानदार अभिनेत्री हैं उनके खिलाफ नहीं हूं पर एक बंगाली के तौर पर मुझे उनके अजीब तरह से बंगाली बोलने पर दिक्कत है।

 

 

— 𝑨𝒗𝒊𝒌❋🥀 (@Avik_GillStan) January 6, 2022

 

 

— Hriday Shetty (@HridayShetty6) January 6, 2022

 

 

— I S H ∆ N T |🇮🇳 (@its_ishant45) January 6, 2022

 

— Baandya (@Bahut_Scope_Hai) January 6, 2022

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें