DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का गाल खींच कर जताया प्यार, वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रही वीडियो में विराट और अनुष्का एक वॉटर स्पार्ट करते नजर आ रहे हैं लेकिन अनुष्का को देखकर विराट की हंसी नहीं रुक रही है...

Anushka Sharma virat kohli video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति भारती क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में विराट और अनुष्का एक वॉटर स्पार्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों कपल वॉटर स्पार्ट करते हुए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। लहरों के बीच अनुष्का अपने पति के साथ काफी इन्जॉव कर रही है।

इन दोनों की खुशी को नाव में बैठे हुए एक शख्स अपने कैमरे में कैद कर रहा, जिससे ये दोनों कपल अंजान हैं। लेकिन जैसे ही थोड़ी देर बाद इन्हें ये पता चलता है कि कोई उनकी वीडियो बना रहा है ,तो दोनों हंसने लगते हैं। इसी दौरान अनुष्का बड़े ही प्यार से विराट के गाल खींचते हुए जोर से हंसने लगती हैं। आपको बता दें कि इनकी यह वीडियो एक साल पुरानी है। जब जनवरी में विराट और अनुष्का स्विजरलैंड घूमने गए थे। लेकिन सोशल मीडिया पर बीते ही दिन सामने आई है। इस वीडियो का विरुष्का फैंस के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 12 घंटे के अंदर ही 18 हजार बार देखा जा चुका है। फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रही है।

Aladdin Trailer: 'अलादीन' में जिनी के अवतार में नजर आए विल स्मिथ

श्रीदेवी को मिले किरदार को निभाना आसान नहीं था : माधुरी 

इस मामले में नंबर 1 बने प्रियंका के पति निक जोनस, बनाया ये रिकॉर्ड

आपको बता दें कि विश्व कप-2019 की शुरुआत 30 मई से होने जा रही है। इसे लेकर सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा मैच के दौरान अक्सर टीम को चीयर करने जाती हैं, लेकिन इस बार अनुष्का शर्मा ने फैसला लिया है कि वह इस विश्व कप में विराट कोहली के साथ स्टेडियम नहीं जाएंगी। 

श्रीदेवी को मिले किरदार को निभाना आसान नहीं था : माधुरी

खबरों की मानें तो  अनुष्का मैच के दौरान विराट को चीयर करने के लिए मैच के दौरान इंग्लैंड में ही रहेंगी, लेकिन अलग से स्टेडियम में जाएंगी। वह भारत के मुकाबलों के दिन अपनी कार से स्टेडियम पहुंचेंगी और वहां आने-जाने का खर्चा खुद उठाएंगी। इसके पीछे अनुष्का ने कारण बताया है वह विराट को मीडिया की नजरों से बचाना चाहती हैं,ताकी वह अपना पूरा ध्यान खेल पर दे सकें। 

अनुष्का शर्मा की वर्कआउट की बात करें तो अभी हाल ही  अनुष्का को शाहरुख की फिल्म जीरो में देखा गया है। लेकिन यह फिल्म फैंस को ज्यादा रास नहीं आई। इस फिल्म के बाद अनुष्का अब वेब सीरीज़ का निर्माण करने जा रही है। इसके लिए उन्होंने रेप कांड में आरोपी और पत्रकार तरुण तेजपाल की लिखी पुस्तक को चुना है। जिसका निर्माण वह एक वेब सीरीज के तौर पर करेंगी। यह किताब एक सस्पेंस थ्रिलर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Days like these ❤️🥰

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

गौरतलब है कि इसके पहले अनुष्का शर्मा ने उनके भाई का करनेश शर्मा के साथ मिलकर क्लीन सेट नामक एक प्रोडक्शन निर्माण कंपनी बनाई है। जिसके अंतर्गत उन्होंने NH10 नामक फिल्म बनाई थी। अब वह इसी प्रोडक्शन के अंतर्गत वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Anushka Sharma Virat Kohli throwback video