Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anushka sharma virat kohli baby girl in high privacy even relatives cant visit her

रिश्तेदार भी नहीं देख सकते अनुष्का-विराट की बेटी की झलक, अस्पताल में कड़ी हुई सुरक्षा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी नवजात बेटी को लेकर काफी निजता बरत रहे हैं। सोमवार को ही मां बनने वालीं अनुष्का शर्मा फिलहाल अस्पताल में ही एडमिट हैं और सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। यहां तक कि...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , मुंबईWed, 13 Jan 2021 04:19 PM
हमें फॉलो करें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी नवजात बेटी को लेकर काफी निजता बरत रहे हैं। सोमवार को ही मां बनने वालीं अनुष्का शर्मा फिलहाल अस्पताल में ही एडमिट हैं और सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। यहां तक कि अनुष्का शर्मा से रिश्तेदारों को भी मिलने की अनुमति नहीं है। अपनी निजी जिंदगी से हमेशा ही मीडिया को दूर रखने वाले कपल ने अब प्राइवेसी के चलते अस्पताल की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के जिस अस्पताल में अनुष्का शर्मा ने बेबी को जन्म दिया है, वहां सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है।

सुरक्षा प्रोटोकॉल इतना सख्त है कि रिश्तेदारों तक को अनुष्का शर्मा से मिलने की अनुमति नहीं है। फिलहाल विराट और अनुष्का किसी भी तरह के गिफ्ट को स्वीकार नहीं कर रहे हैं और किसी को भी अनुष्का से मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है। यही नहीं आसपास के कमरों में आए विजिटर्स को भी बच्ची की एक झलक देखने की अनुमति नहीं है। बता दें कि विराट और अनुष्का ने फोटोग्राफर्स से अपील की है कि वे उनकी तस्वीरें ले सकते हैं, लेकिन बेटी की फोटोज को क्लिक न करें। सोमवार को खुद विराट कोहली ने ही बेटी के जन्म की खबर दी थी। 

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर मेसेज लिखते हुए बताया था, 'हम दोनों को यह बताते हुए यह बेहद खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला है। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको छोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।' इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखेंगे।

किसान आंदोलन: हेमा मालिनी पर कुमार विश्वास का तंज, चाकू की पसलियों से गुज़ारिश तो देखिये

यही नहीं अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली संग घर की बालकनी में बैठने की तस्वीर खींचे जाने पर फोटोग्राफर पर गुस्सा भी जाहिर किया था। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि कई बार मना करने के बावजूद फोटोग्राफर और पब्लिकेशन लगातार निजता में दखल दे रहे हैं। अब यह सब बंद होना चाहिए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें