Anushka Sharma Twitter: Anushka Sharma: Started A Campaign On Twitter: For Fans: - अनुष्का शर्मा ने की नेक काम की शुरुआत, ट्विटर से मिलाया हाथ DA Image
14 दिसंबर, 2019|5:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुष्का शर्मा ने की नेक काम की शुरुआत, ट्विटर से मिलाया हाथ

अनुष्का शर्मा ने ट्विटर के साथ मिलकर #HappyTweets नामक सकारात्मक, करुणापूर्ण और समावेशी अभियान शुरू किया है। इस पहल से अनुष्का और ट्विटर दोनों का उद्देश्य दर्शकों को सकारात्मक क्षणों, विचारों और अनुभवों के बारे में बात करने और ट्विटर सेवा का उपयोग करने के लिए प्रेरित करना है।

अनुष्का इन दिनों अपने #LoveAndLightProject के माध्यम से खुशियां फैलाने और अच्छे कार्यों को उजागर करने के लिए एक डिजिटल अभियान का नेतृत्व कर रही हैं। उन्होंने ट्विटर के साथ मिलकर ऐसे अच्छे और सकारात्मक संवाद को फैलाने पर ज़ोर दिया है जिससे लोगों को संपर्कों की ताकत के बारे में बताया जा सके। उन्होंने कस्टमाइज्ड  #HappyTweets इमोजी साझा करते हुए एक ट्वीट के साथ अभियान शुरू किया और एक अन्य ट्वीट में लोगों से  #HappyTweets  हैशटैग इस्तेमाल करके उन सभी चीजों को उजागर करने के लिए कहा जिससे उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। दर्शकों द्वारा साझा किए जाने वाले कुछ सर्वश्रेष्ठ ट्वीट को अभिनेत्री के अगले वीडियो में दिखाया जाएगा।

करीना कपूर ने सबसे पहले किसे दी थी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज, किया चौंकाने वाला खुलासा

बेहद मूडी हैं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, सोशल मीडिया पर शेयर की अजीबोगरीब फोटो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Anushka Sharma Twitter: Anushka Sharma: Started A Campaign On Twitter: For Fans: