DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  डेब्यू से पहले अनुष्का शर्मा ने लिया था एक्टिंग क्लास, इमोशनल सीन में ग्लिसिरीन लगाकर रोती दिखीं अभिनेत्री
मनोरंजन

डेब्यू से पहले अनुष्का शर्मा ने लिया था एक्टिंग क्लास, इमोशनल सीन में ग्लिसिरीन लगाकर रोती दिखीं अभिनेत्री

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sun, 20 Jun 2021 05:52 AM
डेब्यू से पहले अनुष्का शर्मा ने लिया था एक्टिंग क्लास, इमोशनल सीन में ग्लिसिरीन लगाकर रोती दिखीं अभिनेत्री

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। उससे पहले वह कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी थीं। फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने काफी मेहनत की और एक्टिंग क्लासेस भी ज्वॉइन किया। अब उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है जो कि उनके डेब्यू से पहले का है।

अब तक नहीं देखा होगा ये वीडियो
अनुष्का शर्मा एक्टिंग क्लास में परफॉर्म कर रही हैं। उनके साथ उनके एक्टिंग के प्रोफेसर और एक अन्य क्लासमेट हैं। उन्हें इमोशनल सीन करना है। इसके लिए वह ग्लिसिरीन की मदद से रोने का सीन करती हैं। इस दौरान अनुष्का ने ब्लैक कलर का टॉप और पीच कलर का स्कर्ट पहना हुआ है। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला रखा हुआ है।

यूजर्स के कमेंट्स
अनुष्का के इस वीडियो पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कहा कि ‘वह कितनी क्यूट दिख रही हैं।‘ एक अन्य ने लिखा कि ‘उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक्टिंग के लिए कभी कोशिश नहीं की और अब वह एक एक्ट्रेस हैं।‘

एक्टिंग से ब्रेक
बता दें कि अनुष्का ने साल 2008 में  शाहरुख खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी आखिरी फिल्म 2018 में आई ‘जीरो’ थी जिसमें उनके अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ थे। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था। फिलहाल वह अपने प्रोडक्शन हाउस में व्यस्त हैं। उनके प्रोडक्शन की फिल्म ‘बुलबुल’ और वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।
 

संबंधित खबरें