DA Image
7 मई, 2021|3:15|IST

अगली स्टोरी

अनुष्का शर्मा शूट पर लौटीं तो पुराना वीडियो वायरल, कही थी शादी के बाद काम ना करने की बात

anushka throwback video

अनुष्का शर्मा जनवरी में मां बनी थीं। करीब 2 महीने के ब्रेक के बाद वह काम पर वापसी कर चुकी हैं। उनके शूट पर लौटने के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शादी को इम्पॉर्टेंट बताया था। साथ ही कहा था कि वह बच्चे पैदा करना चाहती हूं और शायद शादी के बाद काम भी नहीं करेंगी।


सिमी ग्रेवाल के साथ था इंटरव्यू

अनुष्का का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। यह वीडियो सिमी ग्रेवाल के साथ इंटरव्यू का है। इसमें सिमी ने अनुष्का से पूछा था कि क्या शादी उनके लिए महत्वपूर्ण है। इस पर अनुष्का ने जवाब दिया था, हां शादी बहुत इम्पॉर्टेंट है। मैं शादी करना चाहती हूं। मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और जब मेरी शादी हो जाएगी तो शायद काम भी नहीं करूंगी।

 

 



लोगों के मिले-जुले रिएक्शंस

काम पर लौटने के बाद अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर छाई हैं। लोग उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों का मानना है कि कोरोना के वक्त छोटी बच्ची को छोड़कर उन्हें काम पर नहीं लौटना चाहिए था। 

 

ये भी देखें: करीना के बाद काम पर लौटीं अनुष्का शर्मा, किसी ने फिटनेस पर जताई हैरानी तो कुछ ने किया ट्रोल


रोमांटिक नहीं हैं अनुष्का शर्मा!
11 जनवरी को विराट और अनुष्का पेरेंट्स बने हैं। अनुष्का को काम पर मई में लौटना था लेकिन वह एक महीने पहले ही शूट के लिए पहुंच गईं। एक और वीडियो क्लिप में अनुष्का बताती दिख रही हैं कि वह रोमांटिक नहीं हैं लेकिन उनके लिए छोटी-छोटी चीजें अहमियत रखती हैं। अनुष्का ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि वह रिलेशनशिप से क्या चाहती हैं। उन्होंने बताया था कि केयर करना ही उनके लिए रोमांस है। अगर उनके बीमार होने पर बंदा दवा के लिए ही पूछ ले, यही काफी है।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:anushka sharma throwback video viral as she resumes work post delivery she said she is not willing to work after marriage