DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अनुष्का शर्मा ने जब लिप जॉब को लेकर की थी खुलकर बात, बोलीं- मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं था

मनोरंजनअनुष्का शर्मा ने जब लिप जॉब को लेकर की थी खुलकर बात, बोलीं- मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं था

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Thu, 28 Jan 2021 02:43 PM
अनुष्का शर्मा ने जब लिप जॉब को लेकर की थी खुलकर बात, बोलीं- मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं था

सेलिब्रिटीज किरदार में ढलने के लिए कुछ भी करते हैं। डाइट बदलने से लेकर वजन बढ़ाने या घटाने, प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल, बॉडी बनाना, यह सब सिल्वर स्क्रीन पर अच्छे लगने और फिल्म करने के लिए सेलेब्स करते हैं। साल 2014 में फिल्म ’बॉम्बे वेल्वेट’ के लिए कुछ ऐसा ही अनुष्का शर्मा ने किया था। उन्होंने पाउट करने के लिए लिप जॉब कराया था। 

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अनुष्का शर्मा ने इस बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि अचानक से मैं ट्रोल होने लगी थी। अपने लिप्स के बारे में ट्वीट करते हुए अनुष्का ने कहा था कि यह लिप एनहान्सिंग टूल का कमाल है और मेकअप तकनीक है। 

अनुष्का ने कहा था, “कुछ समय के लिए मुझे लिप एनहान्सिंग टूल का इस्तेमाल करना था, इसलिए पिछले कुछ टाइम से मेरे लिप्स अलग लग रहे हैं। मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है। यह मेरा निर्णय था और यह मैंने एक फिल्म के लुक के लिए किया। ‘बॉम्बे वेल्वेट’ में मैं एक जैज गर्ल का किरदार निभा रही थी, जिसके लिए इसे करने की जरूरत थी।”

कैटरीना कैफ ने क्या रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल को गले लगाते हुए शेयर की फोटो? फैन्स ने दिया प्रूफ

सना खान को वीडियो के जरिए शख्स ने दिलाई पुराने दिनों की याद, एक्ट्रेस बोलीं- किसी को डिप्रेशन में मत डालो

इसके बाद वॉग मैगजीन संग बातचीत में अनुष्का शर्मा ने कहा था कि मेरे पास कुछ भी ऐसा नहीं, जिसे मैं लोगों से छिपाऊं। तो जब मैंने अपने लिप जॉब के बारे में बात की, कई लोगों ने मुझे बहादुर बताया। मैंने सिर्फ वही किया जो मुझे करना था। मैं एक इंसान हूं और परफेक्ट नहीं हूं। 

संबंधित खबरें