DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नए कानून के सपोर्ट में आई अनुष्का शर्मा, जिंदगी बर्बाद करने वालों को मिले कठोर सजा

ANUSKA

12 साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ रेप करने वालों को फांसी की सजा देने के सरकार के फैसले को अनुष्का शर्मा ने सपॉर्ट किया है। अक्सर देखा जाता है बॉलीवुड में सेलिब्रिटीज किसी भी सोशल मुद्दे पर बोलने से कतराते दिखाई देते हैं लेकिन अनुष्का शर्मा ने अपने बेबाक अंदाज से सबका दिल जीत लिया है।

अनुष्का शर्मा हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंचीं और कठुआ गैंगरेप केस के बारे अपने विचार रखे। इस प्रोग्राम में अपने विचार रखते हुए अनुष्‍का ने कहा, 'मैं खुश हूं कि 12 साल की बच्चियों से रेप करने वालों के खिलाफ कड़ी सजा का ऑर्डिनेंस लाया गया है। मैं मासूम बच्चियों की जिंदगी बर्बाद करने वालों को खिलाफ ऐसी सजा की 1 हजार फीसदी सपोर्ट हूं। इस तरह का क्राइम किसी भी इंसान के खिलाफ होने वाला सबसे जघन्य अपराध है।

 अनुष्का आगे कहा कि 'हर किसी की तरह मैं भी कठुआ कांड से बुरी तरह व्यथित और उदास थी। आज भी जब उस मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत के बारे में सोचती हूं तो बुरी तरह दुखी हो जाती हूं। मैं चाहती हूं कि इस तरह के अपराध करने वालों को कठोर सजा दी जाए।' 

इस प्रोग्राम के दौरान अनुष्का ने के बारें में भी अपने विचार रखे। संजय दत्त की बायॉपिक के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'मैंने फिल्म में कैमियो किया है और मैं फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। इसे लेकर फैंस में भी काफी उत्सुकता है। फैंस को यह फिल्म देखकर मजा आएगा। मैंने हाल ही में इसका टीजर देखा जो काफी पसंद आया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anushka sharma supports ordinance to amend pocso act