DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: दर्द से अनुष्का की हालत हुई और खराब, उठने-बैठने में भी हो रही है तकलीफ

 anushka sharma suffering, bulging disc

कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी कि अनुष्का शर्मा बल्जिंग डिस्क नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। जिसकी वजह से उन्हें लगातार पीठ दर्द हो रहा है। डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है, लेकिन इसके बावजूद वो अपनी अपकमिंग फिल्म सुई-धागा का प्रमोशन करने में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान भी अनुष्का दर्द से कराहती नजर आईं। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

उठने-बैठने में भी हो रही है दिक्कत...
इस वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि अनुष्का शर्मा को बेहद दर्द हो रहा है। यहां तक की उन्हें उठने-बैठने में भी दिक्कत हो रही है। वो सहारा लेकर ही उठ या बैठ पा रही हैं। कुर्सी में बैठते हुए तो उनकी चीख ही निकल गई। इसके बावजूद वो प्रमोशन छोड़ कर गई नहीं और नॉर्मल रहने की कोशिश करते हुए हंसते-मुस्कुराते हुए सबसे बात करती रहीं। काम के लिए अनुष्का का ये डेडीकेशन देख कर हर कोई उनका कायल हो गया।

वरुण भी हुए अनुष्का से इंप्रैस...
इसी इवेंट में फिल्म सुई-धागा के एक्टर और अनुष्का के को-स्टार वरुण धवन ने अनुष्का की तारीफ करते हुए कहा कि वो अनुष्का के जज्बे को सलामकरते हैं। डॉक्टरों ने अनुष्का को आराम की सलाह दी है। लेकिन इसके बावजूद वो यहां तक आईं और हमारे साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। 

बता दें कि डॉक्टर्स ने अनुष्का को 3-4 हफ्ते करने के लिए कहा है। उन्हें सलाह दी गई है कि वो पूरी तरह से रेस्ट करें। लेकिन अनुष्का अपने काम को इग्नोर नहीं करना चाहती। बताया जा रहा है कि अनुष्का को बल्जिंग डिस्क की समस्या इंटेंसिव फिजियोथैरेपी की वजह से हुई है। 

 

मलाइका के इन आइटम सॉन्ग्स में से कौनसा है आपके फेवरेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anushka sharma suffering from bulging disc during sui dhaaga promotion watch video