फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअनुष्का शर्मा ने दिखाई झूलन गोस्वामी की बायोपिक Chakda Xpress की पहली झलक, 3 साल बाद धमाकेदार वापसी

अनुष्का शर्मा ने दिखाई झूलन गोस्वामी की बायोपिक Chakda Xpress की पहली झलक, 3 साल बाद धमाकेदार वापसी

अनुष्का शर्मा ने नए साल की शुरुआत में अपने फैन्स को गुडन्यूज दी है। आप उन्हें जल्द ही झूलन गोस्वामी के रोल में स्क्रीन पर देख सकेंगे। झूलन की बायोपिक चकदहा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) की शूटिंग जल्द ही...

अनुष्का शर्मा ने दिखाई झूलन गोस्वामी की बायोपिक Chakda Xpress की पहली झलक, 3 साल बाद धमाकेदार वापसी
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 06 Jan 2022 10:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अनुष्का शर्मा ने नए साल की शुरुआत में अपने फैन्स को गुडन्यूज दी है। आप उन्हें जल्द ही झूलन गोस्वामी के रोल में स्क्रीन पर देख सकेंगे। झूलन की बायोपिक चकदहा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) की शूटिंग जल्द ही शुरू होने चुकी है। अनुष्का लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं तो उनके फैन्स के लिए यह फिल्म विजुअल ट्रीट होगी। वहीं अनुष्का को क्रिकेटर के रूप में देखना भी रोमांचक होगा। करीब 1 मिनट के टीजर में महिला क्रिकेट टीम की शुरुआती दुश्वारियों की झलक दी गई है। वहीं अनुष्का बंगाली एक्सेंट में झूलन गोस्वामी की तरह बोलती नजर आ रही हैं। उन्होंने साथ में इमोशनल नोट भी लिखा है और बताया है कि यह फिल्म उनके लिए खास क्यों है। 


अनुष्का ने लिखा इमोशनल नोट


अनुष्का ने नोट में लिखा है, यह फिल्म मेरे लिए वाकई क्योंकि यह जबरदस्त त्याग की कहानी है। चाकदहा एक्प्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है और महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली रहेगी। जिस वक्त झूलन ने क्रिकेटर बनने और देश को दुनिया के सामने सम्मान दिलाने का फैसला लिया उस वक्त महिलाओं के लिए स्पोर्ट्स के बारे में सोचना भी मुश्किल था। इस फिल्म में उन कई घटनाओं को ड्रामैटिक रूप से फिर से बताया गया है जिनसे उनकी जीवन ने आकार लिया और महिला क्रिकेट ने भी।


झूलन की कहानी बनाना सम्मान की  बात


अनुष्का ने लंबे नोट के साथ यह भी लिखा है कि हम सभी को झूलन और उनके साथियों को भारत में महिला क्रिकेट क्रांति लाने के लिए सैल्यूट करना चाहिए। एक महिला के रूप में मुझे झूलन की कहानी सुनकर गर्व हुआ और उनकी कहानी दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों तक लाना मेरे लिए सम्मान की बात है। झूलन की कहानी वाकई भारतीय क्रिकेट के इतिहास में उपेक्षित रही है और यह फिल्म उनके जज्बे के लिए हमारा सेलिब्रेशन है।

 

 

 


फिल्म में ऐक्टिंग न करने की थी खबर


अनुष्का शर्मा 2018 से किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं। आखिरी बार उन्हें शाहरुख खान की फिल्म जीरो में देखा गया था। लंबे वक्त से चर्चा थी कि वह झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। उन्हें ग्राउंड पर झूलन के साथ देखा भी गया था। फिर बीच में उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्म होल्ड हो गई। बाद में खबरें आईं कि अनुष्का फिल्म नहीं कर रहीं बल्कि तृप्ति डिमरी ने उनकी जगह ले ली है। बताया जा रहा था कि अनुष्का सिर्फ मूवी प्रोड्यूस करेंगी। हालांकि उन्होंने फिल्म की झलक शेयर करके लोगों को सरप्राइज दिया है।

epaper