DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए शेयर किया हेल्पलाइन नंबर, बताया-कैसे कोरोना काल में 24 घंटे मिलेगी मदद?
मनोरंजन

अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए शेयर किया हेल्पलाइन नंबर, बताया-कैसे कोरोना काल में 24 घंटे मिलेगी मदद?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 19 May 2021 05:38 AM
अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए शेयर किया हेल्पलाइन नंबर, बताया-कैसे कोरोना काल में 24 घंटे मिलेगी मदद?

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर अपनी दिलचस्पी दिखा रही हैं। हाल में अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली संग कोविड रिलीफ के लिए फंड इकट्ठा करने को लेकर अनुष्का लाइम लाइट में थीं। इसके अलावा अब वह गर्भवती व हाल ही में मां बनी महिलाओं  की मदद करने की जिम्मेदारी उठाई है।

अनुष्का ने इसके लिए एक हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है। ताकि महिलाओं को मेडिकल सहायता पहुंचाने में मदद मिल सके।

हैप्पी टू हेल्प से जुड़ीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने 'हैप्पी टू हेल्प' पहल के तहत गर्भवती व हाल में मां बनीं महिलाओं को मेडिकल हेल्प देने के लिए हेल्पलाइन नंबर साझा किया है। मेडिकल सहायता देने के लिए NCW की टीम चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेगी।

 

anushka sharma

ईमेल आइडी-वाट्सऐप नंबर किया शेयर

अनुष्का ने हेल्पलाइन नंबर के साथ ईमेल आइडी भी शेयर किया है। इस हेल्पलाइन का वाट्सऐप नंबर 9354954224 है, जबकि ईमेल आइडी helpatncw@gmail.com है। हेल्पलाइन नंबर के अलावा दिए गए ईमेल आइडी पर भी मदद मिलेगी।

11 करोड़ रुपये का फंड इकट्ठा कर चुकी हैं

अनुष्का अपने पति भारतीय कप्टान विराट संग कोविड रिलीफ के लिए 11 करोड़ रुपये का फंड इकट्ठा किया है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करके इस पहल की शुरुआत की थी। 

संबंधित खबरें