फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशॉर्ट ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, फिटनेस देख इंप्रेस हुए फैंस

शॉर्ट ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, फिटनेस देख इंप्रेस हुए फैंस

अनुष्का के लेटेस्ट पोस्ट में ऐक्ट्रेस पार्क में एक बेंच पर बैठी दिख रही हैं। अनुष्का शर्मा ने यलो कलर की टॉप के साथ मैचिंग शॉर्ट और ब्राउन कलर फ्लैट्स और काले कलर की चश्मा पहन रखे हैं।

शॉर्ट ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, फिटनेस देख इंप्रेस हुए फैंस
Archana Pathakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 02:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्ट की। अनुष्का के लेटेस्ट पोस्ट में ऐक्ट्रेस पार्क में एक बेंच पर बैठी दिख रही हैं। अनुष्का शर्मा ने यलो कलर की टॉप के साथ मैचिंग शॉर्ट और ब्राउन कलर फ्लैट्स और काले कलर की चश्मा पहन रखे हैं।

शुरुआती दो फोटोज में अनुष्का शर्मा कैमरा से दूर साइड में देख रही हैं। वहीं अगली फोटो में अनुष्का चेहरे पर हाथ रखे आंखे बंद कर हंसती हुई दिख रही है। फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा पार्क में टहलने से बेहतर क्या हो सकता है?

हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ यूरोप ट्रिप से वापस आई है। यूरोप ट्रिप पर गए अनुष्का और विराट ने वहां पंहुचकर भारतीय खाने का जायका लिया। 

अनुष्का शर्मा प्रोसित रॉय के डायरेक्शन में बन रही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। फिल्म वीमेन्स टीम की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म ने अपने रोल के बारे में अनुष्का शर्मा ने कहा लोगों को झूलन गोस्वामी के बारे में और उनके सैक्रिफाइस के बारे में जानना चाहिए। झूलन ने क्रिकेटर बन देश के लिए खेलने का फैसला उस समय लिया जब औरतें स्पोर्ट्स को अपना करियर बनाने के बारे में सोचती भी नहीं थी। चकदा एक्सप्रेस  फिल्म के जरिये अनुष्का शर्मा 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। फिल्म इस साल 10 नवंबर को रिलीज होगी।
साल 2012 में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी भारत सरकार ने पदम् श्री अवार्ड से नवाजा।

epaper