DA Image
6 मई, 2021|5:58|IST

अगली स्टोरी

नए विज्ञापन में नजर आईं अनुष्का शर्मा, जनवरी में ही बनने वाली हैं मां

एक्टर अनुष्का शर्मा जो पति विराट कोहली के साथ अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रही हैं, वो हाल ही में एक नए विज्ञापन में भी नजर आईं हैं। इस विज्ञापन को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया है।  

वीडियो में गर्भवती अनुष्का को सोफे पर लिपटते हुए दिखाया गया है, जो नींद की एक झपकी के लिए बेताब हैं। कुछ कागजी कार्रवाई के लिए बाहर जाने की इच्छा न होने पर, उन्हें पता चलता है कि वह इसे फोन पर भी कर सकती हैं। उनका काम फोन पर ही पूरा हो जाता है, इसके बाद वह सोफे पर आराम करती है और प्रेगनेंसी का ख्याल रखती नजर आती हैं।

विराट और अनुष्का ने पैरेंट्स बनने की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, साथ ही कैप्शन दिया था, “और फिर, हम तीन हैं! जनवरी 2021 आ रहा है। " एक अलग पोस्ट में, अनुष्का ने कहा कि मां बनने बहुत ही विनम्र है।

वंशवाद पर बोलीं सीमा खान, मेरे पति बड़े परिवार से होने के बाद भी कुछ बड़ा नहीं कर पाए

इस हफ्ते की शुरुआत में उन्होंने जिम में वर्कआउट करते हुए खुद का एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया था। अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कई सोशल मीडिया अपडेट शेयर किए हैं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, अनुष्का ने अपने गर्भावस्था के बारे में बात की और बताया कि वह विराट के साथ अपने बच्चे की परवरिश की प्लानिंग कैसे कर रही हैं? उन्होंने इंटरव्यू में कहा, “यह महामारी उनके लिए एक तरह से एक अजीब आशीर्वाद जैसा रहा है। विराट मेरे आसपास थे और मैं इसे गुप्त रख सकती थी। हम केवल डॉक्टर के क्लिनिक में जाते थे, तब कोई भी सड़कों पर होता भी नहीं था, इसलिए हमें देखा भी नहीं जा सकता था।”

अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख खान की स्टारर फिल्म ज़ीरो में स्क्रीन पर देखा गया था। इसके बाद उन्होंने किसी भी नए अभिनय प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की थी, लेकिन इस दौरान वह अपने 'क्लीन स्लेट फिल्मज़ बैनर' के माध्यम से डिजीटल प्लेटफॉर्म पर हिट रही फिल्म 'बुलबुल' और वेब सीरीज 'पाताल लोक' का निर्माण किया। अनुष्का का कहना है कि वह बच्चे को जन्म देने के चार महीने के भीतर-भीतर काम पर लौटना चाहती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anushka Sharma seen in a new advertisement she is going to be a mother in month of January