Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअनुष्का शर्मा बोलीं, बच्चे को रखेंगे सोशल मीडिया से दूर, आदतें खराब नहीं करनी

अनुष्का शर्मा बोलीं, बच्चे को रखेंगे सोशल मीडिया से दूर, आदतें खराब नहीं करनी

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीSurya Prakash
Thu, 31 Dec 2020 09:30 AM
अनुष्का शर्मा बोलीं, बच्चे को रखेंगे सोशल मीडिया से दूर, आदतें खराब नहीं करनी

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने आने वाले बच्चो को लेकर कहा है कि हमने उसे सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला लिया है। इसी महीने बच्चे को जन्म देने जा रहीं एक्ट्रेस ने कहा कि हमने इस बारे में काफी सोचा है। निश्चित तौर पर हम नहीं चाहते कि बच्चा हमेशा लोगों की नजर में बना रहे। हम उसे सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं। अनुष्का ने Vogue मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं मानती हूं कि यह फैसला बच्चे का ही होना चाहिए कि वह सोशल मीडिया से जुड़ना चाहता है या नहीं। किसी भी बच्चे को अन्य की तुलना में स्पेशल नहीं बनाना चाहिए। इस चीज को डील करना बड़े लोगों के लिए भी मुश्किल होता है। यह मुश्किल होगा, लेकिन हम ऐसा ही करने जा रहे हैं।'

अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह बच्चे को शिक्षा देंगी कि वह हर किसी के प्रति सम्मान का भाव रखे। उन्होंने कहा कि मुझे अपने पैरेंट्स से यही चीज सीखने को मिली है और मैं अपने बच्चे को भी यही सिखाना चाहूंगी। जनवरी में बच्चे को जन्म देने जा रहीं अनुष्का शर्मा ने कहा कि मैंने और विराट कोहली ने यह तय किया है कि हम बच्चे को बिगड़ैल नहीं होने देंगे। एक्ट्रेस ने कहा कि विराट कोहली और मुझमें कई समानताएं हैं। इसलिए मुझे लगता है कि हमें इसका फायदा मिलेगा। 

देखें, पैटरनिटी लीव पर लौटे विराट के साथ डॉक्टर के पास पहुंचीं प्रेगनेंट अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस ने कहा, 'आपकी परवरिश से यह तय होता है कि आप दुनिया को कैसे देखते हैं। मैं एक प्रोग्रेसिव बैकग्राउंड से आती हूं। हमारे परिवार में प्यार से पहले यह रहा है कि आप लोगों का सम्मान किस तरह से करते हैं। आपको उन मूल्यों को बनाए रखना होता है। हम बच्चे की आदतें खराब नहीं होने देना चाहेंगे।'

अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी को जिस तरह से मीडिया अटेंशन मिल रहा है, उससे तय है कि उनके बच्चे के साथ भी ऐसा होगा। हाल ही में सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर ने पोते तैमूर को मिल रहे मीडिया अटेंशन को लेकर कहा था कि उन्हें चिंता होती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि विराट कोहली और अनुष्का के बच्चे के जन्म के बाद शायद मीडिया तैमूर को अकेला छोड़ देगा। 

5 महीने का हुआ हार्दिक और नताशा का बेटा, देखें- कैसे हुआ सेलिब्रेशन

बच्चे की परवरिश को लेकर अनुष्का शर्मा ने कहा कि हम मां और पिता की ड्यूटी में नहीं पड़ेंगे। हम एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़ेंगे। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि बच्चा संतुलित माहौल में आगे बढ़े। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने मई या जून तक काम पर वापस लौटने की बात भी कही है। उनका कहना है कि वह परिवार और काम के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश करेंगी।

epaper

संबंधित खबरें