Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anushka sharma reveals about amazon prime video web series paatal lok season 2

क्या वेब सीरीज पाताल लोक का आएगा दूसरा सीजन? प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने दिया जवाब

वेब सीरीज पाताल लोक की सफलता से प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा बहुत खुश हैं। इस सीरीज को बहुत पसंद किया गया। अब इसके दूसरी सीजन की चर्चा तेज हो गई। बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा ने सीरीज 'पाताल...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 26 May 2020 02:01 PM
हमें फॉलो करें

वेब सीरीज पाताल लोक की सफलता से प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा बहुत खुश हैं। इस सीरीज को बहुत पसंद किया गया। अब इसके दूसरी सीजन की चर्चा तेज हो गई। बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा ने सीरीज 'पाताल लोक' के दूसरे सीजन के लिए भी हामी भर दी है। उनका कहना है कि अभी इस बारे में कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी लेकिन अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो चाहेगा तो वह निश्चित तौर पर इस सीरीज के दूसरे सीजन को दर्शकों के सामने पेश करेंगी। 

रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का ने कहा है कि इस सीरीज को दर्शकों से इतना प्यार मिला है तो वह अपने लेखक सुदीप शर्मा को इससे आगे की कहानी लिखने के जरूर तैयार करेंगी। उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल इस सीरीज के दूसरे सीजन के लिए आप सबको इंतजार करना होगा। मैं अभी से ज्यादा कुछ खुलासा नहीं करना चाहती हूं लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि यह हो भी सकता है। अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी रहेगी।

Video: जब करण जौहर ने अनिल कपूर को कहा था 'बुजुर्ग', एक्टर ने जमकर लगाई थी क्लास और नाराज होकर छोड़ दिया था स्टेज

बता दें कि 9 एपिसोड की पाताल लोक की कहानी दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर हाथीराम चौधरी के इर्द गिर्द घूमती है। उसे एक हाइप्रोफाइल जर्नलिस्ट की हत्या करने की कोशिश का केस सॉल्व करने के लिए दिया जाता है, लेकिन इस बीच उसे पता चलता है कि यह मामला तो कुछ और ही है। यहां से कहानी में ट्विस्ट आता है, सीरीज का क्लाइमैक्स दर्शकों को चौंका देता है।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें