DA Image
5 जुलाई, 2020|3:15|IST

अगली स्टोरी

केरल में प्रेग्नेंट हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास, अनुष्का शर्मा ने पोस्ट शेयर कर लिखा- और सख्त कानून बनाने की जरूरत

एक्ट्रेस और एनिमल एक्टिविस्ट अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में केरल में कुछ लोगों ने एक प्रेग्नेंट हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया। तीन दिन तक वह पानी में खड़ी रही। उसके जबड़ों में जख्म और दांत टूट गए। तीन दिन बाद उस हथिनी ने दम तोड़ दिया। हथिनी और पेट में पल रहे बच्चे की मृत्यू हो गई। 

इस घटना ने काफी लोगों को प्रभावित किया है। इसमें से एक अनुष्का शर्मा हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दुख जताया है और कहा है कि हमें ऐसे लोगों के खिलाफ और सख्त कानून बनाने की जरूरत है। 

अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर न्यूज शेयर करते हुए लिखती हैं कि इसलिए हमें जानवरों पर होने वाले अत्याचार के खिलाफ और भी सख्त कानून बनाने की जरूरत है। इस घटना का स्क्रीनशॉट उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। 

Cyclone Nisarga: मुंबई की ओर बढ़ रहे तूफान निसर्ग पर अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, कहा- घबराएं नहीं, सावधानी बरतें

ऋचा चड्ढा की बिल्ली ‘कमली’ ने जड़ा जोरदार तमाचा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा- बहुत दर्द हुआ!

इसके अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी ट्वीट कर लिखा है कि यह कितना दर्दनाक है। एक हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाना कहां की सही बात है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 

आपको बता दें कि यह मामला केरल के मल्लपुरम का है। बात तब सामने आई, जब वन विभाग के अधिकारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anushka Sharma: Reaction on Kerala: Pregnant Elephant: Death: Says We Need Harshers Laws Against Animal Cruelty: