DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Meme के बाद अनुष्का के इस Video ने मचाया तहलका, प्रेग्नेंट होने की लगने लगी कयास

d

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'सुई-धागा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वह अपनी फिल्म प्रमोशन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखकर यूजर उनके प्रेंग्नेट होने की कयायस लगा रहे हैं। क्योंकि लोगों को इस वीडियो में अनुष्का शर्मा का व्यवहार काफी अजीब लग रहा है, जिसे लेकर लोग उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।  अगर आप भी अनुष्का शर्मा के इस वायरल वीडियो को देखकर गलतफहमी के शिकार बन रहे हैं तो जरा संभल जाइए। क्योंकि इस वायरल वीडियो की सच्चाई कुछ और ही।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो एक इवेंट के दौरान की है। यह इवेंट गणपति भगवान की पूजा को लेकर किया गया था। इवेंट अनुष्का शर्मा एक्टर वरूण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘सुई धागा’ के प्रमोशन के लिए इस इवेंट में शामिल हुईं। इसी बीच अनुष्का शर्मा ने कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे लेकर लोग उनके प्रेग्नेंट होने की बात कहने लगते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

True or false🤨 . . . #instabolly #bollywood

A post shared by Bollywood Entertainment💎 (@lnstabolly) on

इस इवेंट में अनुष्का ब्लैक रंग लूज सूट में नजर आईं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि  अनुष्का और वरूण धवन मंच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक शख्स मंच पर आता है और उन दोनों से हाथ मिलाने लगता है। वरूण धवन बड़े ही गर्मजोशी के साथ उस शख्स से हाथ मिलाते हैं , लेकिन जब शख्स ने अनुष्का की तरफ हाथ बढ़ाया तो पहले अनुष्का उस शख्स से हाथ मिलाने के लिए बड़े ही केयरिंग अंदाज से उठती हैं। यहीं नहीं वह बार-बार अपने दुपट्टे को संभालती हैं और सामने रखती हैं।  चेयर्स से उनके उठने के अंदाज से और बार-बार दुपट्टा आगे करने से यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोल करते हुए यूजर उनकी प्रेंग्नेसी को सवाल कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि सच में ऐसा कुछ नहीं हैं। 

 

d

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों बल्जिंग डिस्क से परेशान हैं। आपको बता दें कि इस बीमारी में मरीज की हड्डियों में प्रॉब्लम्स होती हैं, इस बीमारी में मरीज को बेहद दर्द सहना पड़ता है। अनुष्का इसी बीमारी से जूझ रही हैं। इसे ठीक होने में 4 से 5 हफ्ते तक लग जाते हैं। इस बीमारी में मरीज को उठने बैठने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का शर्मा तेज दर्द की वजह से चेयर उठने के लिए काफी मशक्कत करती हुई नजर आ रही हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anushka sharma promotion video viral troller say she is pregnant