Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anushka sharma motivating message for women indian cricket team as they are out from world cup - Entertainment News India

CWC 2022 : भारतीय टीम हुई वर्ल्ड कप से बाहर, अनुष्का शर्मा ने महिला क्रिकेट टीम के लिए लिखा ये मैसेज

भारतीय महिला क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गई है। भारत के आज के मैच हारने के बाद अब टीम फाइनल्स से बाहर हो गई हैं और इससे पूरा देश दुखी है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 27 March 2022 04:31 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम हो या महिला क्रिकेट टीम। वह सभी को हमेशा सपोर्ट करती हैं। पिछले कुछ दिनों से अनुष्का, महिला क्रिकेट टीम को खूब सपोर्ट कर रही थीं। लेकिन आज टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गई हैं। साउथ अफ्रीका से आज का मैच हारने के बाद टीम इंडिया फाइनल्स में जाने से रह गई। इस हार से जहां क्रिकेट फैंस दुखी हुए हैं वहीं  अनुष्का शर्मा ने टीम को मोटिवेट किया है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीम के लिए एक मैसेज लिखा है।

अनुष्का ने लिखा, रिजल्ट जो हम चाहते थे, वैसा नहीं आया और इससे दिल जरूर टूटा है। लेकिन आप सबने आखिर तक खूब जबरदस्त लड़ाई लड़ी। आप पर हमेशा हमारा सपोर्ट और विश्वास बना रहेगा। इसके साथ ही अनुष्का ने भारतीय झंडे का इमोजी और ब्लू कलर का हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।
 

बता दें कि अनुष्का खुद अब क्रिकेट पर आधारित फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसमें वह झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म से जुड़े कुछ वीडियोज रिलीज किए गए हैं जिसमें अनुष्का, झूलन के अवतार में खेलती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वह झूलन की तरह बंगाली भी बोलती नजर आ रही हैं। बता दें कि झूलन गोस्वामी इंडियन महिला क्रिकेटर्स में से एक हैं।  झूलन के नाम पर वन डे इंटरनेशन में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड है। इस फिल्म के जरिए अनुष्का 3 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। फिल्म हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म की रिलीज के बाद अनुष्का एक ब्रेक पर चली गई थीं। फिर लॉकडाउन के दौरान अनुष्का प्रेग्नेंट हो गई थीं। वैसे भले ही इस दौरान अनुष्का फिल्मों से दूर थीं, लेकिन वह बतौर प्रोड्यूसर अपना काम कर रही थीं।

अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन हाउस के तले पाताल लोक, बुलबुल रिलीज की। इतना ही नहीं उनकी 2 फिल्में बतौर प्रोड्यूसर रिलीज के लिए भी तैयार है जिसमें काला और माई शामिल है। हालांकि हाल ही में अनुष्का ने इस प्रोडक्शन हाउस को छोड़ दिया है। अब उनका भाई ही इस प्रोडक्शन हाउस को चलाएंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें