Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anushka Sharma latest video with baby bump goes viral looks beautiful in pink salwar suit

बेबी बंप के साथ अनुष्का शर्मा का लेटेस्ट वीडियो वायरल, पिंक सलवार सूट में दिखीं खूबसूरत

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की चर्चाएं हैं लेकिन अभी तक उन्होंने आधिकारिक रूप से कन्फर्म नहीं किया है। इस बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेबी बंप को छुपाती दिखीं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 12 Nov 2023 06:01 PM
हमें फॉलो करें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वह बेबी बंप के साथ दिखीं। अनुष्का पति विराट के साथ भारतीय क्रिकेट टीम की दिवाली पार्टी में शामिल हुई थीं। उन्होंने पूरी टीम के साथ सेलिब्रेट किया। इस मौके पर दोनों ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था। वीडियो देखकर कई यूजर्स कहने लगे कि अनुष्का दुपट्टे से बेबी बंप छुपा रही हैं।

वायरल हुआ अनुष्का का वीडियो
वीडियो में ऐसा लग रहा है विराट और अनुष्का होटल में हैं। उनके चारों तरफ सिक्योरिटी के लोग हैं। अनुष्का ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं जबकि विराट ग्रीन कलर के कुर्ता-पैजामा में हैंडसम दिखे। अनुष्का कैमरे की ओर देखती हैं और मुस्कुराती हुई आगे बढ़ जाती हैं। वीडियो को फैन पेज से शेयर किया गया है। 

एक और वीडियो हुआ था वायरल
बीते दिनों भी अनुष्का को ओवरसाइज्ड ड्रेस में देखा गया था। तब पहली बार था जब वह बेबी बंप के साथ स्पॉट की गईं। वीडियो आते ही फैन्स उन्हें बधाइयां देने लगे। बता दें कि पिछले महीने हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया था कि विराट और अनुष्का दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं। वे कुछ समय बाद आधिकारिक रूप से इसका ऐलान करेंगे। 

बड़े पर्दे से दूर अनुष्का
अनुष्का और विराट ने 2017 में इटली में आलीशान तरीके से शादी की थी। जिसमें करीबी लोग ही शामिल हुए। जनवरी 2021 में उनकी बेटी वामिका का जन्म हुआ। अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म के अन्य कलाकारों में शाहरुख खान और कटरीना कैफ थे। उनकी आने वाली फिल्म चाकदा एक्सप्रेस है। यह फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें