अनुष्का शर्मा हुईं फॉर्च्यून इंडिया मोस्ट पावरफूल वुमन की सूची में शामिल, हासिल किया ये स्थान - Anushka Sharma: hui Fortune India Most Powerful Women: ki soochi mai shamil haasil kiya ye sthaan DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुष्का शर्मा हुईं फॉर्च्यून इंडिया मोस्ट पावरफूल वुमन की सूची में शामिल, हासिल किया ये स्थान

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम फॉर्च्यून इंडिया की 2019 की शीर्ष-50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में शामिल है। साल 2008 में 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनुष्का इस सूची में 39वें नंबर पर हैं और इस लिस्ट में शामिल होने वाली महिलाओं में उनकी उम्र सबसे कम है।

फॉर्च्यून इंडिया ने अभिनेत्री के बारे में लिखा, शर्मा न केवल अपनी क्लॉदिंग लाइन नुश सहित कई और ब्रांड्स जैसे कि नीविया, एले18, मिन्त्रा और लावी का एक चेहरा हैं बल्कि एक प्रोड्यूसर भी हैं। क्लीन स्लेट फिल्म्स जिसे शर्मा ने तब स्थापित किया था जब वह 25 साल की थीं, इसने 'एनएच1०', 'फिल्लौरी' और 'परी' जैसी तीन कम बजट की हिंदी फिल्मों को बनाया है।

बॉक्स ऑफिस में इनमें से हर एक ने करीबन 40 करोड़ रुपये तक की कमाई की है। बॉलीवुड से परे जाकर, क्लीन स्लेट फिल्म्स ने एक फीचर फिल्म 'बुलबुल' और एक वेब सीरीज 'माई' को बनाने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ भी करार किया है। यह एमेजॉन प्राइम वीडियो के लिए भी एक वेब सीरीज को तैयार करने पर काम कर रही है।

बिपाशा बासू ने बॉलीवुड में पूरे किए 18 साल, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट

इस फिल्म में बिना अनिल कपूर के काम नहीं करेंगे सलमान खान, बताई चौंकाने वाली वजह

फॉर्च्यून की भारत की सबसे शक्तिशाली महिलाओं की वार्षिक रैंकिंग उनके व्यापार कौशल और सामाजिक व सांस्कृतिक प्रभाव के आधार पर होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Anushka Sharma: hui Fortune India Most Powerful Women: ki soochi mai shamil haasil kiya ye sthaan