Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anushka sharma gives birth to daughter virat kohli share news

अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म, विराट कोहली ने लिखा- हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। क्रिकेटर विराट कोहली ने खुद इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट कर बेटी का पिता बनने की जानकारी दी है। विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा है कि आप लोगों को खुशी...

अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म, विराट कोहली ने लिखा- हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें
Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीMon, 11 Jan 2021 04:40 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। क्रिकेटर विराट कोहली ने खुद इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट कर बेटी का पिता बनने की जानकारी दी है। विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा है कि आप लोगों को खुशी के साथ यह सूचित करना चाहते हैं कि हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है। आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया।

क्रिकेटर ने लिखा, 'हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक है और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने के लिए मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।' बेटी के जन्म की खबर के बाद से ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं।

विराट कोहली ने ट्विटर के साथ ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी अपने फैन्स के साथ यह खुशी शेयर की है। इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बीते साल अगस्त में ही फैन्स को जानकारी दी थी कि उनके घर जनवरी, 2021 में नया मेहमान आने वाला है। तब से ही अनुष्का शर्मा चर्चा में थीं। अकसर वह सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती थीं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटो शूट भी कराया था। अनुष्का शर्मा ने मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि वह अपने बेबी को सोशल मीडिया से दूर रखेंगी। 

— Virat Kohli (@imVkohli) January 11, 2021

उन्होंने कहा था कि किसी भी बच्चे को स्पेशल नहीं माना जाना चाहिए। ऐसी स्थिति को संभालना बड़े लोगों के लिए भी मुश्किल होता है। कुछ ऐसा ही संकेत देते हुए विराट कोहली ने बेटी के जन्म के साथ ही लोगों से प्राइवेसी बनाए रखने की भी अपील की है। बता दें कि पिछले दिनों अनुष्का शर्मा ने एक फोटोग्राफर पर गुस्सा उतारते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि कई बार मना करने के बावजूद रिपोर्टर और पब्लिकेशन लगातार प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं। अब यह बंद होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने उस फोटोग्राफर की ओर से ली गई तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में वह विराट कोहली के साथ बालकनी पर खड़ी नजर आ रही थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें