DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Madame Tussauds में लगेगा अनुष्का शर्मा का बोलने वाला पुतला, फैंस से करेंगी बात

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा वैसे तो काफी पॉपुलर हैं लेकिन विराट कोहली के साथ शादी के बाद उनकी ब्रैंड वैल्यू में जबरदस्त इजाफा हुआ। तभी तो देश से लेकर विदेश तक अनुष्का के चर्चे हैं।

Anushka Sharma

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा वैसे तो काफी पॉपुलर हैं लेकिन विराट कोहली के साथ शादी के बाद उनकी ब्रैंड वैल्यू में जबरदस्त इजाफा हुआ। तभी तो देश से लेकर विदेश तक अनुष्का के चर्चे हैं और इस कड़ी में अब वो मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम का हिस्सा बनने जा रही हैं। जी हां, सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम ने अनुष्का का पुतला लगाने का फैसला लिया है। जहां अनुष्का बहुत जल्द फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और ओपरा विनफ्रे के साथ नजर आयेंगी।

Anushka Sharma

पहला बोलने वाला पुतला...
अनुष्का का पुतला सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में ऐसा पहला पुतला होगा जो बोल भी सकता है। जी हां, यह मोम की मूर्ति अपने फैंस से बात भी कर सकेगी। खबरों के मुताबिक अनुष्का की जो मूर्ति होगी, उसके हाथ में एक फोन होगा। वह फोन असली होगा और लोग मूर्ति के साथ सेल्फी भी ले सकते हैं। जब भी कोई मेहमान फोन को हाथ लगाएगा, अनुष्का की मूर्ति उनसे बातें करेगी। 

दिलचस्प बात यह है कि दुनियाभर की चंद नामचीन हस्तियों के स्टेच्यू को ही मैडम तुसाद ने इंट्रैक्टिव फीचर यानि बात करने वाली तकनीक से लैस किया है। अनुष्का से पहले ओपरा विनफ्रे, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लुईस हैमिल्टन की ऐसी मूर्ति बनाई गई है। 

VIDEO: कनाडा की सड़कों पर कैटरीना कैफ से हुई बदतमीजी, फैंस ने किया ऐसा बर्ताव

रेसर चेतना पंडित ने किया सुसाइड, अनुष्का-कैटरीना ने इनसे सीखा था बाइक चलाना

मैडम तुसाद, सिंगापुर की जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड ने कहा, 'हम अनुष्का शर्मा के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। यहां कई परिवार घूमने आते हैं लेकिन भारत से भी कई युवा भी यहां आते हैं। अनुष्का शर्मा की बोलने वाली मूर्ति के जरिए हमें उन दर्शकों को भी लुभाने का मौका मिलेगा। कई मेहमानों ने उनकी मूर्ति की गुजारिश की है। हमें यकीन है कि उनका स्टेच्यू हमारे म्यूजियम में चार चांद लगा देगा।' 

Sacred Games में 7 बार शूट हुआ इस एक्ट्रेस का NUDE SCENE, हर सीन के बाद अनुराग करते थे ये काम

बता दें अनुष्का शर्मा इस साल ‘परी’ जैसी हॉरर फिल्म में दिखाई दी थीं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। साथ ही वो साल 2018 के आखिर में शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ में एक खास किरदार निभाती नजर आएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anushka-sharma-first-talking-statue-at madame-tussauds-singapore with cristiano-ronaldo