Hindi NewsEntertainment NewsAnushka Sharma: Fan: Ask When Are You Starting Family: With Virat Kohli: Actress Reply:

अनुष्का शर्मा से फैन ने पूछा- लोग पूछते होंगे विराट संग फैमिली कब शुरू कर रही हैं, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे वर्सेटाइल एक्टर हैं। फिर चाहे एक्टिंग हो या प्रोड्यूसर के रूप में फिल्मों और वेब सीरीज में पैसा इंवेस्ट करना, अनुष्का हर चीज में बाजी मारती नजर आती हैं। हिंदी...

अनुष्का शर्मा से फैन ने पूछा- लोग पूछते होंगे विराट संग फैमिली कब शुरू कर रही हैं, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 4 Aug 2020 07:17 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे वर्सेटाइल एक्टर हैं। फिर चाहे एक्टिंग हो या प्रोड्यूसर के रूप में फिल्मों और वेब सीरीज में पैसा इंवेस्ट करना, अनुष्का हर चीज में बाजी मारती नजर आती हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का अनुष्का जाना-माना चेहरा हैं। काम से दर्शकों का दिल जीतने वाली अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की। सोशल मीडिया पर भी अनुष्का काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट की। उन्होंने विराट संग टाइम स्पेंड करने से लेकर फैमिली प्लानिंग पर भी बात की। 

एक फैन ने अनुष्का शर्मा से पूछा कि क्या आपके करीबी आपसे बेबी प्लानिंग के लिए नहीं पूछते हैं? आपकी और विराट की शादी को अब काफी वक्त हो चला है। इसपर अनुष्का कहती हैं कि नहीं, कोई भी नहीं पूछता है। सिर्फ सोशल मीडिया पर ही लोग पूछते हैं। इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने एक स्वीट इमोजी बनाई है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय अनुष्का शर्मा एक के बाद एक फिल्म और वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘बुलबुल’ रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं, अनुष्का ने क्लीन स्लेट प्रोडक्शन हाउस के तहत वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ प्रोड्यूस की थी।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें