DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: टीम इंडिया के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर ट्रोल हुईं अनुष्का ने अब दिया ये जवाब

 Anushka Sharma

कुछ दिन पहले लंदन में आयोजित इंडियन हाई कमीशन के एक कार्यक्रम में टीम इंडिया के साथ पहुंचीं अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। दरअसल, विवाद इसलिए हुआ क्योंकि टीम के बाकी खिलाड़ियों को अपने फैमिली मेंबर्स को इस इवेंट में शामिल करने का हक क्यों नहीं दिया गया। क्या अनुष्का को ये मौका सिर्फ इसलिए दिया गया था क्योंकि विराट कोहली की पत्नी होने के अलावा वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी हैं। ऐसी ही कई बाते हुई, जिनका जवाब अनुष्का ने अब दिया है। 

https://

 

SUCH A STUNNER 😭😍🔥 ~ Anushka for #SuiDhaaga Trailer Launch Today

A post shared by Anushka Sharma FC ❥ (@anushkafcs) on

अनुष्का बोलीं-'ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं देती...
अनुष्का ने कहा कि वह इन चीजों पर ध्यान नहीं देतीं।  अनुष्का के मुताबिक इस तस्वीर में उनकी मौजूदगी से कोई नियम नहीं टूटा। उन्होंने कहा, ''जिसे भी सफाई देनी थी, वह दे दी गई है। ट्रोलिंग की गई। मैं ट्रोल को लेकर रिएक्शन नहीं देती, न हीं उन पर ध्यान देती हूं। अनुष्का ने ये बाते अपनी नई फिल्म सुई-धागा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कही। जिसमें वो एक घरेलू महिला का रोल कर रही हैं।

https://

बेकार का मुद्दा है ये-अनुष्का...

अनुष्का ने आगे कहा, ''जो भी हुआ वह दिशानिर्देशों के अनुरूप था। जो भी होगा, वह दिशानिर्देशों के तहत होगा। यह बेकार का मुद्दा है। जिस बेवजह तूल दिया गया।" इसके बाद अनुष्का ने इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

https://

बता दें कि अनुष्का के साथ-साथ बीसीसीआई को भी ट्रोल किया गया था। इंडियन टीम के साथ अनुष्का की ये तस्वीर बोर्ड ऑफ़ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया द्वारा पोस्ट की गई थी। इस तस्वीर में पूरी इंडियन क्रिकेट टीम के अलावा विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ही इकलौती पर्सन थीं। बीसीसीआई ने भी ये तस्वीर अपने ट्विटर खाते पर डाली थी और उसे भी प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा जिनका कहना था कि क्रिकेट संघ ने दूसरे खिलाड़ियों की पत्नियों या गर्लफ्रेंड को आमंत्रित ना कर नियम तोड़े। बाद में बीसीसीआई के सूत्रों ने एक अखबार से कहा कि अनुष्का को उच्चायुक्त और उनकी पत्नी ने आमंत्रित किया था और उनकी मौजूदगी दिशानिर्देशों के तहत थी।

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anushka sharma epic reply for her trollers at Sui Dhaaga trailer launch watch video