Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anushka Sharma celebrates Virat Kohli birthday in Dubai video viral on social media

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने इस खास अंदाज में मनाया पति विराट कोहली का बर्थडे, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली इन दिनों आईपीएल मैच के लिए दुबई में हैं। उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा भी हैं जो जल्द ही मां बनने वाली हैं। बीती रात विराट कोहली ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 5 Nov 2020 11:32 PM
हमें फॉलो करें

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली इन दिनों आईपीएल मैच के लिए दुबई में हैं। उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा भी हैं जो जल्द ही मां बनने वाली हैं। बीती रात विराट कोहली ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान अनुष्का शर्मा भी उनके साथ नजर आईं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। अनुष्का उन्हें केक खिलाकर बर्थडे विश करती हैं। वहीं विराट, अनुष्का के गाल पर किस और फिर उन्हें हग करते दिख रहे हैं। वीडियो में अनुष्का शर्मा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस सेलिब्रेशन के मौके पर आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की कप्‍तानी कर रहे व‍िराट की टीम भी शामिल थी।

बताते चलें कि विराट, अनुष्का की प्रेग्नेंसी के दौरान उनका पूरा ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसे दोनों के फैन क्लब ने शेयर किया। वीडियो में विराट प्लेयर्स के साथ ग्राउंड में होते हैं और वहीं से इशारों में अनुष्का से पूछते हैं कि उन्होंने खाना खाया? विराट का अनुष्का का ऐसे केयर करना फैन्स को बहुत पसंद आया। 

अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालांकि, यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म के बाद से अभी तक अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें