फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनवामिका के बर्थडे पर मामा कर्णेश ने बनाया खूबसूरत कोलाज, अनुष्का-विराट को बताया बेस्ट पेरेंट्स

वामिका के बर्थडे पर मामा कर्णेश ने बनाया खूबसूरत कोलाज, अनुष्का-विराट को बताया बेस्ट पेरेंट्स

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का पहला बर्थडे है। इस मौके पर बच्ची के मामा कर्णेश शर्मा ने शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने वामिका की कई तस्वीरों का कोलाज बनाकर मैसेज लिखा है। साथ ही...

वामिका के बर्थडे पर मामा कर्णेश ने बनाया खूबसूरत कोलाज, अनुष्का-विराट को बताया बेस्ट पेरेंट्स
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 11 Jan 2022 12:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का पहला बर्थडे है। इस मौके पर बच्ची के मामा कर्णेश शर्मा ने शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने वामिका की कई तस्वीरों का कोलाज बनाकर मैसेज लिखा है। साथ ही अनुष्का-विराट को बेस्ट पेरेंट्स बताया है। कर्णेश अपने सोशल मीडिया पर अनुष्का के बचपन की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। वामिका के कोलाज में उन्होंने वही तस्वीरें चुनी हैं जो विराट-अनुष्का शेयर कर चुके थे। उन्होंने कोई नया फोटो नहीं पोस्ट किया है। अनुष्का-विराट ने अब तक वामिका का चेहरा लोगों को नहीं दिखाया है। उनके फैन्स बच्ची को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।


मामा ने लिखा ये मैसेज


अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका आज 1 साल की हो गई है। उसके पहले जन्मदिन पर मामा कर्णेश ने प्यारा मैसेज लिखा है। उनका मैसेज है, बढ़ती हुई बच्ची जन्मदिन बहुत मुबारक हो। बेस्ट पेरेंट्स और ढेर सारी अच्छी यादें मिलें। साथ में अनुष्का-विराट को टैग किया है।

 

vamika birthday

 


फ्रंट फोटो नहीं दिखाते विराट-अनुष्का


अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी के दौरान ही यह बात बता चुकी थीं कि वह अपने होने वाले बच्चे को सोशल मीडिया और मीडिया की चकाचौंध से दूर रखेंगी। पब्लिक प्लेसेज पर विराट-अनुष्का बेटी का चेहरा छिपाए रहते हैं और फ्रंट फोटो भी शेयर नहीं करते। विराट को कई बार फोटोग्राफर्स को भी बच्ची की तस्वीरें लेने से मना करते देखा गया है। 

 

 


अनुष्का की तरह जिद्दी है वामिका


वामिका के बारे में अनुष्का को Grazia को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, मुझे वह काफी पक्के इरादों की लगती है। अगर उसने कुछ करने की ठान लो तो करके ही दम लेती है। मुझे लगता है कि इससे उसे जिंदगी में जरूर फायदा होगा। यह देखना काफी अच्छा लगता है क्योंकि मैं भी ऐसी थी। 

epaper