Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anushka Sharma and Virat Kohli caught playing cricket watch video

लॉकडाउन के बीच अनुष्का शर्मा को क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहे हैं विराट कोहली, देखें वीडियो

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों मुंबई में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों क्रिकेट...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 16 May 2020 10:10 PM
हमें फॉलो करें

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों मुंबई में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। कभी विराट बॉलिंग कर रहे हैं और अनुष्का बैटिंग, तो कभी विराट बैटिंग कर रहे हैं और अनुष्का बॉलिंग कर रही हैं।

इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि इस लॉकडाउन में विराट भी अनुष्का को अच्छी क्रिकेटर बना ही देंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इससे पहले वायरल हुआ शादी का स्केच...

अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हो गई है।  पाताल लोक को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। अनुष्का ने अब अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह पाताल लोक देख रही हैं। अनुष्का ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'सब लोक के सब लोग देख रहे हैं पाताल लोक।' अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

दरअसल, इस फोटो में टीवी के पास अनुष्का और विराट की शादी का स्केच बना है जो काफी फनी है। स्केच पर दोनों की स्माइल देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

 

कभी नहीं सोचा था अनुष्का के साथ इतना समय बिताऊंगा: विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन ने उन्हें पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताने का मौका दिया है। कोहली अक्सर क्रिकेट टीम के साथ दौरे पर रहते हैं तो वहीं अनुष्का फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं। कोविड-19 ने हालांकि दोनों को यह मौका दिया कि वे ज्यादा से ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिता सकें। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। इस महामारी की वजह से क्रिकेटर और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। 

विराट ने कहा, 'हम एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं और ईमानदारी से कहूं तो हमने इतना लंबा समय पहले कभी एक साथ नहीं बिताया। आमतौर पर मैं टूर पर रहता हूं और अनुष्का काम करती हैं। मैं उनसे मिलने जाता हूं। और, वो मुंबई में काम कर रही होती हैं तो उन दिनों घर पर रहता हूं।'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें