Hindi NewsEntertainment NewsAnushka Sharma and Virat Kohli are back in india but they were looking sad at airport

इंग्लैंड से लौटे विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गुमसुम से आए नजर

वर्ल्ड कप 2019 खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का के साथ भारत लौट आए हैं। एयरपोर्ट से निकलते हुए दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं। हालांकि इस दौरान...

इंग्लैंड से लौटे विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ गुमसुम से आए नजर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 18 July 2019 05:43 PM
हमें फॉलो करें

वर्ल्ड कप 2019 खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का के साथ भारत लौट आए हैं। एयरपोर्ट से निकलते हुए दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं। हालांकि इस दौरान दोनों काफी गुमसुम और शांत दिख रहे थे। दोनों ना ही एक दूसरे से ज्यादा कुछ बोल रहे थे और ना ही दोनों ने मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने कुछ रिएक्ट किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि वेस्ट इंडीज दौरे के लिए टीम चयन में निगाहें कप्तान विराट कोहली पर भी लगी रहेंगी जिन्हें काफी समय से आराम दिये जाने की चर्चा चल रही है। माना जा रहा है कि विराट इस दौरे से विश्राम ले सकते हैं। 

गौरतलब है कि भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज़ दौरे पर पहुंचेगी जिसकी शुरूआत तीन अगस्त से होनी है। इस सीरीज़ में टीम को ट्वंटी 20, वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। 

वहीं अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो लास्ट फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ थे।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें