Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anurag kashyap tells sushant singh rajput called him before his death he regretted and called abhay deo

सुशांत सिंह राजपूत ने मरने से पहले किया था अनुराग कश्यप को फोन, बोले-काश मैं...

अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर डर गए थे। मरने के कुछ रोज पहले ही सुशांत की तरफ से अनुराग को फोन आया था और उन्होंने बात नहीं की थी। बाद में वह पछताए

सुशांत सिंह राजपूत ने मरने से पहले किया था अनुराग कश्यप को फोन, बोले-काश मैं...
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 1 Feb 2023 03:23 PM
हमें फॉलो करें

अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में बताया है कि मरने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें अप्रोच किया था। अनुराग ने उनसे बात नहीं की थी। कुछ दिनों बाद जब सुशांत के निधन की खबर आई तो अनुराग घबरा गए थे। उन्हें पछतावा हुआ कि काश वह बात कर लेते तो शायद कुछ बदल जाता। अनुराग ने बताया कि कैसे सुशांत की मौत को वह अभय देओल जैसे कई सिलेब्स से जोड़कर देखने लगे थे। इसके बाद सबको फोन किया। सुशांत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए थे। बता दें कि अनुराग और अभय के बीच देव डी के बाद से ही बातचीत बंद थी।  

अनुराग को हुई थी अभय की चिंता
अभय देओल ने 2009 में अनुराग कश्यप के साथ देव डी फिल्म में काम किया था। 2020 में इंटरव्यू में अनुराग ने पब्लिकली कह दिया था कि उनके साथ काम करना बहुत दर्दनाक अनुभव था। यह बात जब अभय को पता चली तो उन्हें काफी बुरा लगा था। इसके बाद जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर आई तो अनुराग डर गए और अभय को फोन किया।

हर्ट हो गए थे अभय देओल
अनुराग कश्यप ने हिंदुस्तान टाइम्स के सेलिब्रिटी टॉक शो में आरजे स्तुति के साथ इंटरव्यू में इस बारे में बात की। उनसे पूछा गया कि जब अभय ने उन्हें झूठा और टॉक्सिक कहा तो बुरा नहीं लगा था? इस पर अनुराग बोले, नहीं क्योंकि अभय हर्ट था। मेरी और अभय की देव डी के वक्त से बात नहीं हुई थी। वह फिल्म के प्रमोशन के लिए भी नहीं आया था। हम दोनों को एक-दूसरे से क्या दिक्कत थी इस बारे में भी कभी बात नहीं की। इसलिए कोई इस बारे में आर्टिकल कर रहा था कि अभय देओल जैसा ब्रिलिएंट ऐक्टर फिल्मों में क्यों नहीं है। तो मैंने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बता दिया। यह मेरी पूरी ईमानदारी थी। लेकिन अभय के साथ फिल्म करने वाले एक और फिल्ममेकर ने बताया कि अभय हर्ट हो गया है। तो मुझे लगा ठीक है पर मैं उससे कहूं भी क्या वह तो मुझसे बात तक नहीं कर रहा है। 

अनुराग ने नहीं की थी सुशांत से बात
इसके बाद अनुराग ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की। वह बोले, फिर एक ट्रैजिडी हो गई। अपनी मौत से तीन हफ्ते पहले सुशांत ने अपने मैनेजर के जरिये मुझे अप्रोच किया था। मैं स्टार्स से थक चुका था और फिर से ऐसा एक्सपीरियंस नहीं चाहता था। लेकिन जब उसकी मौत हुई तो मुझे झटका लगा। तब मुझे लगा कि क्या मुझे उससे बात नहीं कर लेनी चाहिए थी? हो सकता है कि मैं बात कर लेता तो कुछ बदल जाता। इसके बाद मैंने उन लोगों को अप्रोच करना शुरू किया जिनसे बात नहीं की थी। इनमें अभय देओल, केके मेनन जैसे कई लोग शामिल थे। 

अभय ने ऐसे निकाला था गुस्सा
मैंने अभय को फोन किया वह जवाब नहीं दे रहा था। मैंने कहा सुनो, मुझे पता है तुम नाराज हो, तुम मुझ पर चीखना, चिल्लाना चाहते हो तो कर लो पर मुझे बताओ तुम ठीक तो हो? अभय ने उनसे कहा, तेरह-चौदह साल पुरानी बात पर हम पब्लिक में ऐसे बात कर रहे हैं जो कि पर्सनली होनी चाहिए थी। इसके बाद मैंने उनसे माफी मांगी। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें