Hindi NewsEntertainment NewsAnurag Kashyap Suffered depression went to rehab When his daughter Aaliyah Kashyap was facing rape threats on Twitter - Entertainment News India

आलिया को मिली थीं रेप की धमकियां, डिप्रेशन में चले गए थे अनुराग कश्यप और फिर...

निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं अपनी पर्सनल लाइफ पर भी अक्सर बात करते हैं। हाल ही में अनुराग ने अपनी जिंदगी के उस वक्त की बात की जब वो बेहद बुरे वक्त से गुजर रहे थे।

आलिया को मिली थीं रेप की धमकियां, डिप्रेशन में चले गए थे अनुराग कश्यप और फिर...
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 27 Nov 2022 03:13 PM
हमें फॉलो करें

निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं। एक ओर जहां बतौर निर्देशक उन्हें फैन्स पसंद करते हैं तो वहीं बतौर एक्टर भी वो अपना दम दिखाते हैं। अनुराग अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं अपनी पर्सनल लाइफ पर भी अक्सर बात करते हैं। हाल ही में अनुराग ने अपनी जिंदगी के उस वक्त की बात की जब वो बेहद बुरे वक्त से गुजर रहे थे और तीन बार उन्हें रिहैब (Rehab) का भी सहारा लेना पड़ा। हाल ही में अनुराग ने एक इंटरव्यू में डिप्रेशन और उनकी बेटी आलिया कश्यप को मिलने वाली रेप की धमकियों पर बात की।

अनुराग ने ट्विटर छोड़ा था...
अनुराग कश्यप ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उस वक्त को याद किया जब वो सीएए बिल के खिलाफ प्रोटेस्ट में जामिया मिलिया इस्लामिया गए थे। अनुराग ने कहा, 'ये वही वक्त है, जब मैंने ट्विटर को छोड़ दिया था क्योंकि मेरी बेटी को ट्रोल किया जा रहा था, उसे रेप की धमकियां मिल रही थीं और उसे एनजाइटी अटैक्स (anxiety attacks) आ रहे थे। मैंने अगस्त 2019 में ट्विटर छोड़ दिया था और पुर्तगाल चला गया था।'

एंटी सीएए प्रोटेस्ट में शामिल हुए...
अनुराग आगे कहते हैं, 'मैं उस वक्त लंदन में ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत शूट कर रहा था और उस वक्त वो जामिया वाला पूरा इंसीडेंट हुआ और मैं वापस इंडिया आ गया। मुझे उस वक्त महसूस हो रहा था कि ये मुझ से बर्दाश्त नहीं हो रहा है, कोई कुछ बोल नहीं रहा है। तो मैंने दोबारा ट्विटर पर लिखना शुरू किया।' अनुराग ने बीते साल उन्हें दिल का दौरा पड़ने का भी जिक्र किया था। उस ही इंटरव्यू में अनुराग ने कहा कि मेरे पास इंतजार करने की लग्जरी नहीं था तो मुझे फिल्मों में लौटना पड़ा।

आलिया के लिए क्या बोले अनुराग
अनुराग ने ट्विटर पर बेटी को रेप की धमकी मिलने पर तन्मय भट्ट से बात करते हुए कहा, 'मेरी बेटी कमाल की है। वो शानदार तरीके से अपने आप को एक्सप्रेस करती है लेकिन उसकी एनजाइटी मुझे परेशान करती है, लेकिन उसे वो सब तब शुरू हुआ जब उसे धमकी मिलने लगीं। उसे परेशान देख मैं भी अमेरिका चला गया था और फिर वापस लाया।' बता दें कि अनुराग कि फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' में अलाया एफ और करण मेहता नजर आएंगे। फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें