Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anurag Kashyap short film in Netflix Ghost Stories Complaint registered against objectionable scene - Entertainment News India

Ghost Stories में अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज, फिल्म मेकर बोले- ये अंत है!

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों में जरा हटके कॉन्सेप्ट के लिए पहचाने जाते हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसे ही कॉन्सेप्ट के कारण अनुराग कश्यप मुश्किल में फंसते दिखाई दे रहे हैं।...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 29 July 2021 04:09 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों में जरा हटके कॉन्सेप्ट के लिए पहचाने जाते हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसे ही कॉन्सेप्ट के कारण अनुराग कश्यप मुश्किल में फंसते दिखाई दे रहे हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया के पास अनुराग कश्यप की 2020 में रिलीज हुई एक शॉर्ट फिल्म को लेकर शिकायत आई है। ये शॉर्ट फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' में दिखाई गई थी। इसमें एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला पर फिल्माए गए एक सीन को आपत्तिजनक बताते हुए केस दर्ज कराया गया है। इस मामले में नेटफ्लिक्स की ओर से बयान भी सामने आया है।

इस सीन पर जताई आपत्ति

2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई बेव सीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' में कई नामी फिल्ममेकर्स की शॉर्ट फिल्म दिखाई गई थी। वहीं, इसमें से एक अनुराग कश्यप की फिल्म थी। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत में शोभिता धुलिपाला पर फिल्माए गए एक सीन पर आपत्ति जताई गई है, जिसमें वो मिसकैरेज के बाद भ्रूण खाती दिखाई देती हैं। शिकायतकर्ता का कहना है कि कहानी में इस सीन की कोई जरूरत नहीं थी और अगर दिखाना ही था तो उसमें उन महिलाओं के लिए चेतावनी देनी चाहिए थी तो मिसकैरेज से गुजर रही हैं।

'ये अंत है'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिकायत का जवाब 24 घंटे के भीतर मांगा गया है। नेटफ्लिक्स के प्रवक्ता ने इस पूरे मामले पर कहा है कि 'पार्टनर-मैनेज्ड प्रोडक्शन के तौर पर हमने प्रोडक्शन कंपनी से संपर्क किया है और उनके साथ इस शिकायत को शेयर भी किया है'। वहीं, इस मामले पर इंस्टा स्टोरी में अनुराग अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं। उन्होंने लिखा था- 'तो ये शुरू हो गया है... नेटफ्लिक्स के पास घोस्ट स्टोरीज को लेकर शिकायत आई है। ये अंत है'।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें