Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anurag kashyap says nawazuddin siddiqui ko marne main bahut maza aata tha - Entertainment News India

अनुराग कश्यप बोले- नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मारने में बहुत मजा आता था, जानें क्यों कहा ऐसा

अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन सिद्दीकी वैसे तो पहले भी साथ में काम कर चुके हैं। लेकिन फिल्म हड्डी में दोनों को एक-दूसरे के साथ काम करके मजा आया। हाल ही में अनुराग ने नवाजुद्दीन को लेकर काफी बातें की हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 12 Sep 2023 10:13 AM
हमें फॉलो करें

अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म को काफी पसंद किया गया है और दोनों एक्टर्स की परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस बीच अब अनुराग ने नवाजुद्दीन को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन के साथ उनका कैसा रिलेशन है। एक तरफ तो अनुराग ने नवाजुद्दीन की काफी तारीफ की, लेकिन दूसरी तरफ अनुराग ने कहा कि उन्हें नवाजुद्दीन को मारने में बहुत मजा आता था। अनुराग ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

नवाजुद्दीन को मारने में आया मजा
अनुराग ने आईएनएस से नवाजुद्दीन के साथ काम करने को लेकर कहा कि मुझे उसको मारने में बहुत मजा आया। उसको भी मुझे मारने में बहुत मजा आया। यही फिल्म में हमारा आदान-प्रदान था। अनुराग बोले, 'नवाजुद्दीन मेरे अच्छे दोस्त हैं। इमोशनली भी मैं उनके काफी करीब हूं। हमारे बीच कुछ अजीब नहीं है। हमने बहुत मजे किए, उसने बड़ा एंजॉय करते हुए मुझे मारा और मैंने उसको मारा।'

नवाजुद्दीन को गलत समझते लोग
वहीं एक इंटरव्यू में अनुराग ने नवाजुद्दीन को लेकर कहा, नवाजुद्दीन को कई बार गलत समझा जाता है क्योंकि वह कभी खुद का बचाव नहीं करते, लेकिन इस वजह से लोग फिर आपको गलत समझने लगते हैं। नवाजुद्दीन हमेशा शांत रहते हैं। वह कभी भी प्यार की वजह से या ना जाने किस वजह से खुद के बचाव में कुछ नहीं कहते हैं। लेकिन जब बोलते हैं तो उससे काफी चीजें खुलकर सामने आती हैं। लेकिन ज्यादातर समय वह नहीं बोलते हैं। मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानता हूं इसलिए मेरे दिल में हमेशा उनके लिए खास जगह है और रहेगी।

अनुराग के प्रोजेक्ट्स
फिल्म हड्डी की बात करें तो इसमे अनुराग ने विलेन का रोल किया है। इसमें इन दोनों स्टार्स के अलावा इला अरुण, मोहम्मद जीशान अय्यूब, सौरभ सचदेवा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म जी 5 पर स्ट्रीम हो रही है। इसके अलावा अनुराग ने हाल ही में केनेडी फिल्म डायरेक्ट की है जिसमें सनी लियोनी और राहुल भट्ट लीड रोल में हैं। अब अनुराग तमिल फिल्म लियो में नजर आएंगे जिसमें विजय, त्रिशा, संजय दत्त अहम किरदार में होंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें