फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू के बॉडी पार्ट्स को लेकर कह दी ऐसी बात कि आप भी झेंप जाएंगे

अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू के बॉडी पार्ट्स को लेकर कह दी ऐसी बात कि आप भी झेंप जाएंगे

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू अपनी फिल्म दोबारा को प्रमोट कर रहे हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की बात चली तो अनुराग कश्यप ने कुछ ऐसा कहा कि तापसी झेंप गईं।

अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू के बॉडी पार्ट्स को लेकर कह दी ऐसी बात कि आप भी झेंप जाएंगे
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 16 Aug 2022 03:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अनुराग कश्यप की तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दोबारा 19 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस बीच वह फिल्म के प्रमोशन के लिए कई इंटरव्यूज दे रहे हैं। इस बीच अनुराग कश्यप का कुछ दिन पुराना एक स्टेटमेंट वायरल हो रहा है। यह स्टेटमेंट रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से जुड़ा है। अनुराग कश्यप ने बातचीत में तापसी पन्नू को लेकर ऐसी बात कही कि कुछ सेकेंड्स के लिए वह शॉक्ड रह गईं। हालांकि बाद में उन्होंने अनुराग को स्माइल दे दी। 

अनुराग बोले वह भी कराएंगे न्यूड फोटोशूट

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर कई सिलेब्स के कमेंट्स आए। बीते दिनों अनुराग कश्यप ने इस मैटर पर कमेंट किया। अपने कमेंट के साथ उन्होंने तापसी पन्नू को लपेट लिया और कुछ ऐसा कहा कि वह झेंप गईं। रणवीर के फोटोशूट पर सिद्धार्थ कनन ने पूछा कि क्या तापसी ने इसे देखा था या आंखें बंद कर ली थीं। इस पर वह बोलीं बिल्कुल देखा था। अनुराग कश्यप ने मजाक में कहा कि वह भी ऐसा फोटोशूट करवाने के बारे में सोच रहे हैं जिसमें उनकी बड़ी तोंद भी दिखाई देगी। 

अनुराग बोले, मुझसे डरती है तापसी

इस पर तापसी बोलीं, इतना डरावना काम बिल्कुल मत करना। इस पर सिद्धार्थ और अनुराग तापसी को मजाक में बोले कि वह इनसिक्योर हो रही हैं। इसके बाद अनुराग बोले, ये वैसे भी डरती है क्योंकि मेरे B**bs (ब्रेस्ट्स) इससे बड़े हैं। अनुराग के इस मजाक पर तापसी पहले शांत हो गईं फिर मुस्कुरा दीं। अनुराग कश्यप ने बताया था कि रणवीर के शूट पर उन्होंने कमेंट भी किया था कि कैसे उनकी इन तस्वीरों की वजह से उनका आत्मविश्वास टूट गया। ये भी पढ़ें: सेट पर तापसी पन्नू से अनुराग कश्यप की होती थी ‘गंदी लड़ाई’, डायरेक्टर बोले- ‘इसको शरम नहीं आई’

epaper