Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anurag Kashyap Reveals Why He Does Not Hire Vicky Kaushal and Nawazuddin Siddiqui Anymore - Entertainment News India

विक्की-नवाजुद्दीन के साथ फिल्म क्यों नहीं बनाते हैं अनुराग कश्यप? बोले- मुझे गिल्ट महसूस होगा

अनुराग से पूछा गया कि क्या वो उनके लिए फीस कम नहीं करेंगे तो डायरेक्टर ने जवाब दिया, "यह चीजें दोतरफा होती हैं। अगर मैं कोई लो-बजट मूवी बना रहा हूं, तो विक्की आकर उसे फ्री में कर लेगा।"

विक्की-नवाजुद्दीन के साथ फिल्म क्यों नहीं बनाते हैं अनुराग कश्यप? बोले- मुझे गिल्ट महसूस होगा
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 3 Sep 2023 12:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को अब विक्की कौशल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकारों को अप्रोच करने में शर्मिंदगी महसूस होती है। मालूम हो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विक्की कौशल को अनुराग कश्यप की फिल्मों से ही फेम मिला था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जहां 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के जरिए फेमस हुए थे, वहीं विक्की कौशल अनुराग के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'मसान' करके नेशनल फेम बने।

उनकी मार्केट वैल्यू बहुत ज्यादा है
अनुराग कश्यप ने जूम एंटरटेनमेंट के साथ इंटरव्यू में कहा कि वह विक्की कौशल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकारों को अप्रोच करने में गिल्ट महसूस करते हैं क्योंकि उन्हें मालूम है कि उनके बजट के हिसाब से इन स्टार्स की मार्केट वैल्यू बहुत ज्यादा है। अनुराग कश्यप ने यह भी कहा कि वो जानते हैं कि ये सितारे आज भी उनके साथ फ्री में काम करने को तैयार होंगे।

विक्की ने एक रुपया भी नहीं लिया
अनुराग कश्यप ने कहा बताया कि जब उन्होंने 'रमन राघव 2.0' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी से बात की थी तो उन्होंने कहा था कि वह पैसों की परवाह ना करें। इसके अलावा विक्की कौशल ने भी Almost Pyaar के लिए एक रुपया भी चार्ज नहीं किया था। अनुराग ने कहा कि वो मुझे मना नहीं करेंगे लेकिन मैं इस प्रिवलेज का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहता हूं।

मैं उन्हें अफॉर्ड कर सकता हूं लेकिन..
निर्देशक ने कहा, "मैं बहुत बड़े स्टार्स के साथ फिल्म बनाने में डरता नहीं हूं, आज की तारीख में उन्हें मैं अफॉर्ड कर सकता हूं, मेरी लागत इतनी कम होती है कि मुझे कोई नुकसान नहीं होगा। लेकिन अगर आप पूछें कि क्या मैं Raman Raghav फिर से उतनी ही लागत में विक्की कौशल के साथ बना सकता हूं, तो मैं नहीं बना पाऊंगा। क्योंकि उनकी मार्केट वैल्यू बहुत बढ़ गई है।"

विक्की आकर फ्री भी काम कर लेगा
जब अनुराग से पूछा गया कि क्या वो उनके लिए फीस कम नहीं करेंगे तो डायरेक्टर ने जवाब दिया, "यह चीजें दोतरफा होती हैं। अगर मैं कोई लो-बजट मूवी बना रहा हूं, तो विक्की आकर उसे फ्री में कर लेगा, जो मेरे लिए एक बोझ बन जाएगा। जाहिर तौर पर मुझे गिल्टी फील होगा। विक्की ने 'ऑलमोस्ट प्यार' मेरे लिए फ्री में की थी। वो आया, उसने मुझे डेट्स दीं, उसने एक रुपया चार्ज नहीं किया।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें