Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anurag Kashyap: Quits Twitter: as Anurag: daughter and parents were getting personal Threats:

Anurag Kashyap ने ट्विटर को कहा अलविदा, बेटी और माता-पिता को लगातार मिल रही थीं धमकियां

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया है क्योंकि उनकी बेटी और माता-पिता को ऑनलाइन धमकियां मिल रही थीं। ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग ने लिखा, जब आपके माता-पिता को...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 11 Aug 2019 01:07 PM
हमें फॉलो करें

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया है क्योंकि उनकी बेटी और माता-पिता को ऑनलाइन धमकियां मिल रही थीं।

ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग ने लिखा, जब आपके माता-पिता को कॉल आने लगते हैं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकी दी जाती है तो आप जानते हैं कि कोई भी बात नहीं करना चाहता। यह तर्कसंगत नहीं होने वाला है। ठग शासन चलाएंगे और ठगी जीवन जीने का नया तरीका होगा। इस नए भारत पर सभी को बधाई और उम्मीद है कि आप आगे बढ़ेंगे।

anurag kashyap photo credit twitter

अनुराग ने आगे कहा, यह मेरा लास्ट ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मुझे बिना डरे अपनी बात रखने की अनुमति नहीं है तो बेहतर है कि मैं बात ही न करूं। गुडबाय।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि अनुराग के परिवार को धमकियां मिल रही हैं बल्कि ऐसा पहले भी हो चुका है।

निर्देशक ने मई में एक सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ एफआरआई दर्ज की थी जिसने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें