फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनतो सरकार की वजह से बायकॉट हो रही हैं फिल्में? इस बयान पर बुरी तरह ट्रोल हुए अनुराग कश्यप

तो सरकार की वजह से बायकॉट हो रही हैं फिल्में? इस बयान पर बुरी तरह ट्रोल हुए अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap Brutally Trolled: अनुराग कश्यप ने कहा, 'आप खाने की चीजों पर GST दे रहे हो। उन चीजों से ध्यान भटकाने के लिए ये सब ट्रेंड होता है कि बायकॉट दिन एंड बायकॉट दैट और बायकॉट बॉलीवुड।'

तो सरकार की वजह से बायकॉट हो रही हैं फिल्में? इस बयान पर बुरी तरह ट्रोल हुए अनुराग कश्यप
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 11:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक तरफ जहां बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ साउथ की फिल्मों का रिकॉर्ड बेहतर देखने को मिला है। हिंदी फिल्मों के पिटने और साउथ की फिल्मों के हिट होने के बारे में जब अनुराग कश्यप से पूछा गया तो वह इस सवाल पर नाराज होते दिखे। अनुराग कश्यप ने कहा कि बायकॉट ट्रेंड असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सरकार की तरफ से चलाए जाते हैं। हालांकि अनुराग कश्यप को उनके इस बयान पर जमकर ट्रोल कर दिया गया है।

लोगों के पास नहीं है टिकट खरीदने के पैसे
अनुराग कश्यप ने सवाल करने वाले से पूछा कि आप मुझे बता सकते हैं कि पिछले शक्रवार साउथ की कौन सी फिल्म रिलीज हुई है? आपको नहीं पता है। क्यों नहीं पता है? क्योंकि वो फिल्में भी नहीं चल रही हैं। अनुराग कश्यप ने सरकार को घेरते हुए कहा- मुख्य समस्या ये है कि लोगों के पास पैसे नहीं हैं खर्च करने को। पनीर पर तो आप GST दे रहे हो।

असल मुद्दों से भटकाया जा रहा है ध्यान
अनुराग कश्यप ने कहा, 'आप खाने की चीजों पर GST दे रहे हो। उन चीजों से ध्यान भटकाने के लिए ये सब ट्रेंड होता है कि बायकॉट दिन एंड बायकॉट दैट और बायकॉट बॉलीवुड।' अनुराग कश्यप ने कहा कि लोगों के पास पैसे नहीं हैं और लोग अब फिल्म देखने तब जाना चाहते हैं जब उनके पास ये श्योरिटी हो कि ये फिल्म सभी को पसंद आ रही है, या फिर लोग उस फिल्म का सालों से इंतजार कर रहे हैं।

अनुराग कश्यप ने दिए ये उदाहरण
अनुराग कश्यप ने इस मामले में उदाहरण देते हुए कहा- KGF2 का सालों से इंतजार किया जा रहा था। RRR राजामौली की फिल्म है और उसका बाहुबली के बाद से इंतजार किया जा रहा था। भूल भुलैया 2 का इंतजार किया जा रहा था क्योंकि वो एक सीक्वल है। संजय लीला भंसाली वाली फिल्म लोग देखने गए क्योंकि माउथ पब्लिसिटी बहुत थी। बॉलीवुड और इन सब चीजों में लोगों को उलझा कर असल मुद्दे से लोगों को भटका दिया जाता है।

इस बयान पर जमकर ट्रोल हुए अनुराग
अनुराग कश्यप के इंटरव्यू की क्लिप वायरल हो रही है और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'नई गाड़ी लॉन्च होते ही लाख-लाख बुक हो जा रहीं हैं और लोगों के पास टिकट खरीदने के पैसे नहीं हैं?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये इडियट है, कुछ भी बकता है।' एक शख्स ने लिखा- मतलब कुछ भी... सदमा लग गया है बेचारे को।

लोग बोले- खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे
इसी तरह एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये नया बहाना है। अगर पुष्पा-2 आएगी और 200 करोड़ फर्स्ट डे का कलेक्शन होगा तो तब भी इकोनॉमी का रोना रोयेगा?' एक शख्स ने लिखा, 'खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे।' एक शख्स ने लिखा, '150 रुपये देकर 10 रुपये की वैल्यू वाली फिल्में कौन देखेगा। सच ये है कि बॉलीवुड के पास सिवा कॉपी करने के, रोमांस के और स्टारडम दिखाने के अलावा कुछ बचा नहीं है। बाबा आप लोगों को इनोवेशन करने और रिस्क लेने की जरूरत है अब।'

epaper