DA Image
19 अक्तूबर, 2020|1:12|IST

अगली स्टोरी

अनुराग कश्यप की वकील ने जारी किया बयान- यौन शोषण के झूठे आरोप से मेरे क्लाइंट को बहुत दुख पहुंचा है

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। अनुराग कश्यप ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट कर बताया कि किस तरह लोग उन्हें फोन कर रहे हैं और शांत रहने की राय दे रहे हैं। इसके साथ ही अनुराग ने पायल घोष के आरोपों को झूठा बताया। अब उनके वकील ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर बयान की फोटो शेयर कर लिखा कि यह मेरी वकील प्रियंका खिमानी का स्टेटमेंट है, मेरी तरफ से। थैंक्यू।

स्टेटमेंट में प्रियंका खिमानी ने लिखा है कि यौन शोषण का जो झूठा मामला सामने आया है उससे मेरे क्लाइंट को बहुत दुख पहुंचा है। आपको बता दें कि पायल घोष के वकील ने कल यानी रविवार को स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि वह आज यानी सोमवार के दिन ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। 

पायल के वकील नितिन ने कहा, ‘हम ओशिवारा पुलिस स्टेशन में सोमवार को शिकायत दर्ज कराएंगे। आज हमने पेपर वर्क किया है। पायल ने फैसला ले लिया है कि वह अब अनुराग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी।’

मलाइका अरोड़ा ने किया बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश, लिखा- शानदार 40 मुबारक बेबो

Happy Birthday Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान ने सेलिब्रेट किया फैमिली संग बर्थडे, नो मेकअप लुक में आईं नजर, फोटोज

अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर बॉलीवुड इंडस्ट्री दो गुट में बंट चुकी है। तापसी पन्नू, राधिका आप्टे, डायरेक्टर हंसल मेहता और अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने उनका सपोर्ट दिखाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी हैं। वहीं, कंगना रनौत, पायल घोष के साथ खड़ी हुई हैं।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anurag Kashyap: Lawyer: Release Statement: Says My Client Has Been Deeply Pained By False Allegations Of Sexual Misconduct: